नीता अंबानी ने 👉दिखाई बुमराह के नंबर वन बनने 😲की ऐसी कहानी कि आंखों से आ जाएगा 😢पानी

  |   क्रिकेट / Punjabcricket

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में 4 बार की खिताबी विजेता मुंबई इंडियंस की फ्रेंचाइजी मालिक नीता अंबानी ने लंदन में एक स्पोटर्स समिट के दौरान भारत के तेज गेंदबाज और इस समय विश्व के नंबर-1 टेस्ट बॉलर जसप्रीत बुमराह की कहानी को साझा किया। रिलायंस फाउंडेशन की अध्यक्ष नीता ने समिट में बुमराह और उनकी मां द्वारा कहानी बयां करता हुए एक वीडियो साझा किया। नीता ने बुमराह के साथ मुंबई इंडिंयस से निकले कई अन्य खिलाड़ियों के बारे में भी बात की।

नीता ने समिट में कहा, 'प्रतिभा कहीं से भी आ सकती है और सफलता छू सकती है। मैं आप लोगों के साथ एक युवा खिलाड़ी की बेहतरीन कहानी साझा करना चाहती हूं जिसे मुंबई इंडियंस ने एक बेहद छोटे शहर से खोजा।'

यहां देखें टि्वट-📹http://v.duta.us/IFKLBAAA

इसके बाद समिट में एक वीडियो चलाया गया जिसमें बुमराह की मां दलजीत बुमराह और जसप्रीत अपने संघर्ष पर बात करते हैं। वीडियो में अपने बेटे की कहानी बयां करते हुए दलजीत भावुक भी हो जाती हैं।वीडियो में जसप्रीत बुमराह ने बताया कि जब वो 5 साल के थे तो उनके पिता चल बसे थे जिसका बाद उनके लिए कुछ भी खरीद पाना आसान नहीं रहा।

बुमराह ने बताया कि कैसे वो एक ही ड्रेस और एक जोड़ी जूते होने के बावजूद रोज उसी को धोकर ट्रेनिंग के लिए जाते थे। मैने अक्सर यह कहानियां सुनी थी कि लोग आपका खेल देखने आते हैं और आपको चुन कर ले जाते हैं लेकिन मेरे साथ यह सच में हुआ। वीडियो में जसप्रीत की माता जी ने बताया कि कैसे बचपन में जसप्रीत की गेंद की वजह से वो परेशान होती थी। बचपन में वो सोने की कोशिश करती थी लेकिन जसप्रीत बुमराह की प्रैक्टिस के चक्कर में सो नहीं पाती थी। वहीं जसप्रीत बुमराह की माता ने बताया कि जब उन्होंने पहली बार उन्हें आईपीएल के दौरान टीवी पर देखा था तो वो खुद को रोने से रोक नहीं पाई थी।

फोटो - http://v.duta.us/E61Q_QAA

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/JLfOSgAA

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬