आईपीएल🏆 2020: धवल कुलकर्णी मुंबई इंडियंस में 👌हुए शामिल

  |   क्रिकेट / Punjabcricket

राजस्थान रॉयल्स ने अपनी टीम से धवल कुलकर्णी और कृष्णाप्पा गौतम को रिलीज कर दिया है। आईपीएल 2020 में गौतम अब किंग्स XI पंजाब के लिए खेलेंगे, तो दूसरी तरफ धवल कुलकर्णी मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए नजर आएंगे। इसके अलावा रिपोर्ट्स के मुताबिक अजिंक्य रहाणे भी दिल्ली कैपिटल्स में शामिल हो सकते हैं।

कुलकर्णी आईपीएल 2019 में राजस्थान रॉयल्स का हिस्सा थे और वो अपनी घरेलू टीम का हिस्सा बनने जा रहे है। गौतम की बात की जाए, तो एक शानदार ऑलराउंडर हैं और अब वो किंग्स XI पंजाब की टीम में रविचंद्रन अश्विन की कमी को पूरा करने की कोशिश करेंगे। इससे पहले ट्रेंट बोल्ट भी ट्रेड ऑफ के जरिए मुंबई इंडियंस में शामिल हो गए हैं, तो दूसरी तरफ अंकित राजपूत को राजस्थान रॉयल्स में शामिल किया गया है।

अजिंक्य रहाणे 2011 से राजस्थान रॉयल्स के साथ जुड़े थे और वो इस टीम की कप्तानी भी कर चुके हैं। अब खबर सामने आ रही है कि दिल्ली की टीम अपनी बल्लेबाजी को और भी मजबूत करने के लिए रहाणे को शामिल करना चाहती है। रहाणे के बदले दिल्ली की टीम राजस्थान रॉयल्स को दो खिलाड़ी दे सकती है।

इसके अलावा किंग्स XI पंजाब ने भी अपने कप्तान रविचंद्रन अश्विन को दिल्ली कैपिटल्स के साथ ट्रेड ऑफ करके अपनी टीम में जगदीश सुचित को शामिल किया। दिल्ली ने ही शेरफन रदरफॉर्ड को ट्रेड ऑफ करके अपनी टीम में मयंक मार्कंडे को शामिल किया।

फोटो - http://v.duta.us/_q1a5QAA

यहां पढें पूरी खबर- - http://v.duta.us/YSxVpwAA

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬