👉इन्फोसिस संस्थापक नारायण मूर्ति के 🚶बेटे ने चुन लिया अपना 👍हमसफर

  |   Hindielections / समाचार

इन्फोसिस के संस्थापक नारायण मूर्ति के बेटे रोहन मूर्ति जल्द ही अपर्णा कृष्णन नाम की लड़की से शादी करने जा रहे हैं। अपर्णा की मां का नाम सावित्री कृष्णन है, जो एसबीआई बैंक की सेवानिवृत अधिकारी हैं। वहीं उनके पिता के.आर. कृष्णन नौसेना के पूर्व अधिकारी हैं। इन दोनों की मुलाकात बीते साल मुंबई में एक दोस्त के जरिए हुई थी।

जानकारी के मुताबित शादी बंगलूरू में होगी। जिसमें दोनों परिवारों के करीबी रिश्तेदार शामिल होंगे। अपर्णा की बात करें तो उन्होंने भारत और विदेश से अपनी शिक्षा पूरी की है। उन्होंने 10वीं की पढ़ाई यूनाइटेड वर्ल्ड कॉलेज कनाडा से की है।

इसके बाद उन्होंने बैचलर ऑफ आर्ट्स इन इकोनॉमिक्स की पढ़ाई की। पढ़ाई पूरी करने के बाद अपर्णा ने मैक्किजे और सेक्वॉया कैपिटल जैसी कंपनियों में भी काम किया है। अपर्णा फिलहाल बंगलूरू में रहती हैं। उनकी बहन की शादी अमेरिका में द वॉर्टन स्कूल में टेक्नॉलजी के प्रफेसर कार्तिक होसानागर से हुई है।

वहीं रोहन ने हार्वर्ड विश्वविद्यालय से पढ़ाई की है। यहां से उन्होंने पीएचडी की डिग्री हासिल की है। इस विश्वविद्यालय में वह सोसायटी ऑफ फेलोज में जूनियर फेलो हैं। वह कंप्यूटर साइंस के दूसरे ऐसे वैज्ञानिक हैं, जिन्हें विश्वविद्यालय ने इस सम्मान से नवाजा है।

यहां पढें पूरी खबर - http://v.duta.us/tlWZGQAA

फोटो - http://v.duta.us/barKeQAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬