अक्षय कुमार 🕺ने शेयर किया फिल्म का फर्स्ट 📹लुक- साल का सबसे बड़ा 'गुड न्यूज' ' ड्रामा👍

  |   Bolly_Masti / बॉलीवुड

साल 2019 में अक्षय कुमार की चौथी फिल्म 'गुड न्यूज' अब सुर्खियों में आ गई है। फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर्स रिलीज कर दिये गए हैं, जहां अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ, करीना कपूर और कियारा आडवाणी को मजेदार अंदाज़ में देखा जा सकता है। राज मेहता के निर्देशन में बनी यह फिल्म क्रिसमस के मौके पर 27 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी 'गुड न्यूज' सरोगेसी पर आधारित है।यह दो कपल की कहानी है और सरोगेसी के इर्द गिर्द बुनी गई है। यह एक कॉमेडी- ड्रामा है। फिल्म शादीशुदा कपल्स की दिक्कतों पर फोकस करेगी, उम्र के दो अलग पड़ाव पर पहुंच चुके दो कपल्स के साथ। एक कपल हैं अक्षय- करीना.. तो दूसरे कपल हैं दिलजीत- कियारा। अक्षय कुमार ने फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा- "क्रिसमस के इस सीजन में कुछ गुड न्यूज फैलाएंगे। साल के अपकमिंग सबसे बड़े गुफ-अप के लिए बने रहिए साथ।"

सरोगेसी पर इससे पहले साल 2002 में एक फिल्म बनी थी जिसका नाम था 'फिलहाल'.. फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया था और मुख्य किरदारों में थीं तबू और सुष्मिता सेन।

अक्षय कुमार और करीना कपूर इससे पहले अजनबी, टशन, कमबख्त इश्क, ऐतराज़, तलाश, बेवफा, गब्बर इज बैक जैसी फिल्मों में नजर आए हैं। अब लगभग 9 सालों के बाद दोनों ऑनस्क्रीन साथ दिखेंगे।वहीं, दिलजीत और कियारा की जोड़ी भी पहली बार बन रही है। बता दें, दिलजीत दोसांझ करीना कपूर के बहुत बड़े फैन हैं.. उन्होंने करीना पर एक गाना भी लिखा है।

फिल्म क्रिसमस की छुट्टियों में रिलीज होने वाली है। कोई शक नहीं कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई करने वाली है।गुड न्यूज़ के ठीक पहले शुक्रवार को सलमान खान की दबंग 3 रिलीज होने वाली है। लिहाजा, यदि दबंग 3 ने बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों के दिल पर कब्जा कर लिया.. तो गुड न्यूज़ को थोड़ी धीमी ओपनिंग मिल सकती है।

फोटो - http://v.duta.us/YVvngQAA

यहां पढें पूरी खबर- - http://v.duta.us/-825jgAA

📲 Get बॉलीवुड on Whatsapp 💬