परेश रावल का 👉राहुल गांधी पर तंज, 'चौकीदार को चोर 🗣️बोल के चमगादड़ मोर बनने चला 😲था'

  |   Hindielections / समाचार

राफेल डील को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को सभी पुनर्विचार याचिकाओं को खारिज कर दिया। इसके बाद बीजेपी ने इस पर खुशी जताते हुए कहा कि ये सत्य और मोदी सरकार की बड़ी जीत है। बीजेपी ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी हमला बोला और कहा कि उन्हें पीएम मोदी पर लगाए गए आरोपों के लिए माफी मांगनी चाहिए। दरअसल कोर्ट ने बुधवार को राहुल गांधी के 'चौकीदार चोर है' वाले बयान पर उन्हें फटकार लगाते हुए नसीहत दी कि वो भविष्य में संभलकर बयान दें।

बॉलीवुड एक्टर और बीजेपी के लोकसभा सांसद परेश रावल ने भी राहुल गांधी का नाम ना लेते हुए ट्विटर पर निशाना साधा। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि कीदार को चोर बोल के एक चमगादड़ बेचारा मोर बनने चला था। आज सुप्रीम कोर्ट मे सुनवाई के दौरान उनकी माफी को स्वीकार कर लिया गया । इससे साफ है कि उनके खिलाफ मानहानि का मामला नहीं चलेगा।

केद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी को निशाने पर लेते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी औपचारिक रूप से देश से मांफी मांगे और राहुल गांधी को भी देश से मांफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि जिनके हाथ पूरी तरह से भ्रष्टाचार में रंगे हैं, देश की सुरक्षा से जिन्होंने खिलवाड़ किया है, वो अपने प्रायोजित राजनीतिक कार्यक्रम को कोर्ट में न्याय की गुहार से रूप में प्रस्तुत कर रहे थे।

यहां पढें पूरी खबर - http://v.duta.us/j7AZjAAA

फोटो - http://v.duta.us/9Gnw5wAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬