बालासाहेब😲 की कसम खाकर कहते हैं कि 👊50-50 फॉर्मूला तय हुआ था: शिवसेना

  |   Hindielections / समाचार

महाराष्‍ट्र में बीजेपी और शिवसेना के बीच 50-50 फॉर्मूले पर बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह की प्रतिक्रिया के बाद शिवसेना ने अपनी बात रखी। अमित शाह ने गुरुवार को कहा था कि चुनाव पूर्व शिवसेना के साथ ऐसा कोई डील नहीं हुई थी। इस पर शिवसेना नेता संजय राउत ने आज प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि ये डील हुई थी और सीएम का पद शेयर करने की बात को पीएम मोदी से छुपाया गया। संजय राउत ने कहा कि कोई शिवसेना और पीएम मोदी के बीच में खाई पैदा कर रहा है... जल्द ही वो चेहरे सामने आ जाएंगे।

संजय राउत ने कहा, "सारी सभाओ में पीएम मोदी भी कहते थे कि फडणवीस मुख्यमंत्री होंगे। सारी सभा में उद्धव कहते थे कि शिवसेना का सीएम होगा। तब अमित शाह कैसे बोल सकते हैं कि बात नहीं हुई...राजनीति में इतनी नैतिकता होनी चाहिए। मोदी ने कहा कि फिर फडणवीस मुख्‍यमंत्री बनेंगे। प्रधानमंत्री के रुतबे का हमने मान रखा। अगर बंद कमरे में जो बात हुई , उसके बारे में अमित शाह ने पीएम मोदी को नहीं बताया। हमने पीएम मोदी के नाम पर वोट मांगा।

मोदी देश के सबसे बड़े नेता हैं। हम मोदी की बाकी भाजपाईयों और जनता की तरह इज्जत और प्रेम करते हैं। बंद कमरे की बात बाहर नहीं आनी चाहिए। अगर तय हुआ और नहीं माना गया तो बात बाहर आएगी। जो बातें तय हुई हैं, उनको मान जाते और मोदी तक ले जाते तो बड़े दिल के मोदी मान जाते और बात यहां तक नहीं ले जाते। ये जो बंद कमरा था वो सामान्‍य कमरा नहीं था। ये बालासाहेब ठाकरे का कमरा था।

उसी कमरे से बालासाहेब ने हिंदुत्व और मोदी को आशीर्वाद दिया था। उसी कमरे में उद्धव-शाह की चर्चा हुई। वो कमरा हमारे लिए मंदिर है। अगर कोई कहता है कि उस मंदिर में झूठ बोला गया तो ये बालासाहेब और महाराष्ट्र का अपमान है। हम बालासाहेब की कसम खाकर कहते हैं कि हम झूठ नहीं बोल रहे हैं।"

फोटो - http://v.duta.us/M5Q9wgAA

यहां पढें पूरी खबर- - http://v.duta.us/LYN8SQAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬