ममंगम लुक 🕺- ममूती ने शेयर किया अपना नया🎬लुक, फैन्स ने ऐसा पहले कभी 👍 नहीं देखा

  |   Bolly_Masti / बॉलीवुड

साउथ सुपरस्टार ममूटी अपनी अगली फिल्म ममंगम के साथ तैयार हैं। फिल्म तमिल, तेलुगू और हिंदी में 12 दिसंबर को रिलीज़ हो रही है और अब फिल्म से ममूटी ने अपना नया लुक शेयर किया है जिसे देखकर फैन्स चकित रह गए हैं।

फैन्स ने ममूटी को इस अवतार में कभी नहीं देखा और इसलिए इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा है। इसे ममूटी के करियर की सबसे बड़ी फिल्म बताया जा रहा है।

फिल्म को मलयालम फिल्म इंडस्ट्री की भी सबसे महंगी फिल्म बताया जा रहा है। फिल्म एक पीरियड ड्रामा है और 18वीं शताब्दी के ऐतिहासिक उत्सव ममंकम पर बन रही है। बाहुबली के बाद से हिंदी दर्शकों में साउथ फिल्मों का क्रेज़ बढ़ गया है।

फिल्म में ममूटी एक 17वीं शताब्दी के एक योद्धा बने हैं। ये त्योहार काफी हद तक कुंभ मेले जैसा होता है और हर 12 साल में एक बार लगता था। दूर दूर से लोग इस मेले में शामिल होने के लिए आते हैं।

2.0 तमिल भाषा में बनी फिल्म है जिसे हिंदी दर्शकों के लिए डब करके रिलीज़ किया गया। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 180 करोड़ की कमाई की।बाहुबली 2 सबसे ज़्यादा कमाने वाली हिंदी फिल्मों में शामिल है। तेलुगू भाषा कि इस फिल्म ने हिंदी बॉक्स ऑफिस पर कुल 511 करोड़ की कमाई की।बाहुबली 1 ने हिंदी बॉक्स ऑफिस पर 120 करोड़ की कमाई कर ये साबित कर दिया था कि हिंदी दर्शक अब किसी भी भाषा की फिल्म देखने को तैयार है।रजनीकांत और ऐश्वर्या राय स्टारर रोबोट ने हिंदी बॉक्स ऑफिस पर 23 करोड़ की कमाई की थी।

कमल हासन के हिंदी फैन्स भी काफी ज़्यादा है जिन्हें उनकी फिल्मों से प्यार है। यही कारण है कि उनकी फिल्म विश्वरूपम ने हिंदी बॉक्स ऑफिस पर 13 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म 2013 में रिलीज़ हुई थी।1996 में आई थी कमल हासन की फिल्म हिंदुस्तानी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 12 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म हिंदी में भी सुपरहिट थी।

फोटो - http://v.duta.us/7HgDewAA

यहां पढें पूरी खबर- - http://v.duta.us/Jwm94AAA

📲 Get बॉलीवुड on Whatsapp 💬