राफेल पर ✋कांग्रेस ने झूठ फैलाया, देश🇮🇳 से माफी मांगें राहुल 😲गांधी: रविशंकर प्रसाद

  |   Hindielections / समाचार

राफेल विमान सौदे से जुड़े आपराधिक अवमानना केस में सुप्रीम कोर्ट ने कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी को राहत दी है। सुप्रीम कोर्ट ने राहुल गांधी की माफी स्‍वीकार कर ली। साथ ही इस डील से जुड़ी सभी पुनर्विचार याचिकाएं खारिज कर दी हैं।

इसके बाद बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर निशाना साधा है। उन्‍होंने कहा कि राफेल डील पर कांग्रेस ने झूठ फैलाया है। राहुल गांधी को देश से माफी मांगनी चाहिए। उन्‍होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला सत्‍य जीत है।

बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जिनके हाथ पूरी तरह से भ्रष्टाचार में रंगे हैं। देश की सुरक्षा से जिन्होंने खिलवाड़ किया है। वो अपने प्रायोजित राजनीतिक कार्यक्रम को कोर्ट में न्याय की गुहार से रूप में प्रस्तुत कर रहे थे।

उन्‍होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने राफेल मामले पर पूरी प्रक्रिया को जांचा और उसे सही बताया। दाम की प्रक्रिया को भी जांचा और सही बताया। सुप्रीम कोर्ट ने ऑफसेट की प्रक्रिया को भी सही ठहराया है। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी ने अपने झूठ में फ्रांस के पूर्व और मौजूदा प्रधानमंत्री का नाम भी शामिल किया।

फोटो - http://v.duta.us/49OZmQAA

यहां पढें पूरी खबर- - http://v.duta.us/vf5A-AAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬