विराट कोहली 😲और रोहित शर्मा की कप्तानी 👉पर शिखर धवन ने दिया बड़ा 🗣️बयान

  |   क्रिकेट / Punjabcricket

शिखर धवन टीम इंडिया के आक्रामक ओपनर हैं। सीमित ओवर प्रारूप में भारतीय क्रिकेट टीम की जान बन चुके शिखर धवन टेस्ट टीम में अपनी स्थायी जगह बनाने में उतने सफल नहीं रहे हैं। ऐसे में जबकि भारतीय टीम बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में हिस्सा ले रही है, धवन का फोकस अगले साल होने वाले टी-20 विश्व कप और टेस्ट टीम में वापसी पर है।

शिखर धवन ने आईसीसी टूर्नामेंट में अपने बेहतरीन प्रदर्शन का खुलासा भी किया। उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि ये सब किस्मत है। आईसीसी टूर्नामेंट के लिए मैं किसी अलग तरह से तैयारी नहीं करता हूं, लेकिन फिर भी मैं बड़ा स्कोर बनाने में सफल रहता हूं।' उन्होंने साथ ही टी-20 विश्व कप को लेकर कहा, 'टी-20 टीम में मेरी एक भूमिका है, जिसे निभाने के लिए मैं पूरी मेहनत कर रहा हूं।

शिखर धवन ने रोहित शर्मा और विराट कोहली की कप्तानी पर भी अपना रुख साफ किया। उन्होंने कहा कि दोनों अलग-अलग व्यक्तित्व के मालिक हैं। अलग-अलग हालात में ये दोनों अलग-अलग फैसले लेते हैं। जो उस हालात के हिसाब से उन्हें लगता है कि सही फैसला होगा, वो उसी के साथ जाते हैं। बेशक वे एक-दूसरे के साथ विचार-विमर्श भी करते हैं। जब रोहित कप्तान होते हैं तो वो मुझसे चर्चा करते हैं। जब विराट कोहली कप्तान होते हैं तो वो रोहित और मुझसे दोनों से बात करते हैं।

फोटो - http://v.duta.us/sO1m6wAA

यहां पढें पूरी खबर- - http://v.duta.us/D_yWZwAA

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬