2,397 करोड़💴 रुपये की हेराफेरी मामले में ईडी😲 ने मालविंदर सिंह और सुनील गोधवानी को⛓️ किया गिरफ्तार

  |   Hindielections / समाचार

फार्मा कंपनी रैनबैक्सी के पूर्व प्रमोटर मालविंदर सिंह और रेलिगेयर इंटरप्राइजेज के पूर्व सीएमडी सुनील गोधवानी को गुरुवार की शाम प्रवर्तन निदेशालय ने रेलिगेयर फिनवेस्ट लिमिटेड (आरएफएल) में धन की हेरीफेरी मामले में गिरफ्तार किया है।

बता दें, इससे पहले भी दिल्ली के साकेत कोर्ट ने फोर्टिस के पूर्व प्रवर्तकों मालविंदर सिंह और उनके भाई शिविंदर सिंह को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा था। बता दें कि मामला आरएफएल के 2,397 करोड़ रुपये की हेराफिरी का है, यह कंपनी रेलिगेयर इंटरप्राइजेज लिमिटेड की सहायक कंपनी है।

गौरतलब है कि, रेलिगेयर इंटरप्राइजेज लिमिटेड के पूर्व सीएमडी सुनील गोधवानी और मालविंदर सिंह पर पैसों की हेराफेरी का आरोप है। इसी वर्ष मार्च में शिविंदर, सुनील गोधवानी और अन्य के खिलाफ आरएफएल के मनप्रीत सिंह सूरी ने शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद सभी आरोपियों से पूछताछ की गई।

इन पर आरोप लगाया गया कि, कंपनी का प्रबंधन करते समय पैसा कर्ज लिया और दूसरी कंपनी में लगा दिया। पुलिस के मुताबिक मनप्रीत सिंह सूरी ने बताया था कि चारों का आरईएल की उसकी सहायक कंपनियों पर पूरा नियंत्रण था जिसका इन्होंने गलत फायदा उठाया।

यहां पढें पूरी खबर - http://v.duta.us/5jIAkAAA

फोटो - http://v.duta.us/qRuriAAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬