रॉयल एनफील्ड🏍️ ने बढ़ाई कीमत💰

रॉयल एनफील्ड ने अपनी काफी पसंद की जाने वाली बाइक बुलेट 350केएस और बुलेट 350 ईएस की कीमत बढ़ा दी है। इन दोनों मोटर साइकिलों को अगस्त में 350X और 350X ES के नाम से लॉन्च किया गया था। इन दोनों की कीमत क्रमशः 1.12 लाख और 1.26 लाख थी। अब बढ़े हुए दामों पर इनकी कीमत 1.14 लाख और 1.30 लाख हो गई है। ये सारी कीमत दिल्ली की एक्स शोरूम कीमत हैं।

फाइनेंशियल एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक बुलेट 350 की कीमत जहां 2 हज़ार रुपये बढ़ाई गई है वहीं इसके इलेक्ट्रिक स्टार्ट वर्ज़न की कीमत 4 हज़ार रुपये बढ़ गई है। इस मोटर साइकिल में सिंगल चैनल एबीएस है। बुलेट 350 भी डुअल चैनल एबीएस वर्ज़न में उपलब्ध है। यह अप्रैल में नए रोड सेफ्टी नॉर्म्स के बाद लॉन्च हुआ था। बुलेट कंपनी के बाइक में सबसे पुरानी है। लेकिन यह लोगों में अभी भी काफी पॉपुलर है।

गौरतलब है कि बुलेट 350 X को भारत में इसलिए लॉन्च किया गया था ताकि भारत में अफोर्डेबल कीमत पर इसे उपलब्ध कराया जा सके। हालांकि, अभी तक इस कीमत में होने वाली बढ़ोत्तरी के बारे में पता नहीं है। इस बात की भी संभावना काफी है कि बीएस-6 आने के बाद बुलेट की कीमत में 10 हज़ार से 15 हज़ार के बीच की बढ़ोत्तरी हो जाए, तो अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो ये सबसे अच्छा मौका है।

फोटो - http://v.duta.us/AQa0vQAA

यहां पढें पूरी खबर- - http://v.duta.us/OSLb3gAA

📲 Get टेक समाचार on Whatsapp 💬