इलेक्ट्रिक इंजन से पचोर-ब्यावरा आने लगीं मालगाड़ी,84 किमी का काम बाकी

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ब्यावरा. करीब महीनेभर पहले हुए फाइनल ट्रायल के बाद अब ब्यावरा, पचोर तक आने वाली मालगाडिय़ां इलेक्ट्रिक पावर से संचालित हो रही हैं। हालांकि पचोर से आगे काम अधूरा होने से वहां डीजल वाला ही इंजन काम करता है। फिलहाल 188 किलोमीटर की मक्सी-विजयपुर इलेक्ट्रिफिकेशन में से 104 किमी का काम हो गया, 84 का शेष है।

पचोर तक रेलवे के वरिष्ठ अधिकारियों का निरीक्षण हो जाने और इलेक्ट्रिक पॉवर का ट्रॉयल हो जाने के बाद अब आगे का बचा काम जोरों पर है। रोजाना पांच से छह घंटे की शिफ्ट में ब्लॉक लेकर काम किया जा रहा है। इसके तहत पचोर से आगे मास इरेक्शन (पोल लगाना), फाउंडेशन और वायरिंग का काम किया जा रहा है।...

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