डीएनए एक्सपर्ट की गवाही बंद करवाने को लेकर दायर याचिका पर सुनवाई आज

  |   Jodhpurnews

एफबीआई की डीएनए एक्सपर्ट अम्बर बी कार की गवाही बंद करवाने को लेकर राजस्थान हाईकोर्ट में दायर आपराधिक विविध याचिका पर शुक्रवार को

जोधपुर. बहुचर्चित भंवरी देवी अपहरण व हत्या प्रकरण में एफबीआई की डीएनए एक्सपर्ट अम्बर बी कार की गवाही बंद करवाने को लेकर राजस्थान हाईकोर्ट में दायर आपराधिक विविध याचिका पर शुक्रवार को सुनवाई होगी।

भंवरी देवी हत्या प्रकरण के आरोपी सोहनलाल एवं अन्य ने हाईकोर्ट ने याचिका दाखिल करते हुए एफबीआई की डीएनए एक्सपर्ट अम्बर बी कार की गवाही बंद करने और आरोपियों के बयान शुरू करवाने की मांग की थी। इस मामले में अम्बर बी कार सीबीआई की सबसे अहम और अंतिम गवाह है, जिसके बयान वीडियो कांफ्रेंंसिंग से करवाने के मामले में भी याचिका दाखिल की गई थी, लेकिन हाईकोर्ट ने इस मांग को नामंजूर कर दिया था। इसे सीबीआई ने सुप्रीम कोर्ट में विशेष अनुमति याचिका दायर करते हुए चुनौती दी है। सुनवाई को देखते हुए सीबीआई के वरिष्ठ लोक अभियोजक एजाज खान और पुलिस अधीक्षक (क्राइम ब्रांच) बीना कुमार गुरुवार को ही जोधपुर पहुंच गए। उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को ट्रायल कोर्ट में भी भंवरी प्रकरण की सुनवाई भी नियत है।

यहां पढें पूरी खबर- - http://v.duta.us/qxFaRQAA

📲 Get Jodhpur News on Whatsapp 💬