डेविड वॉर्नर की फब्तियां🗣️ सुनकर बेन स्‍टोक्‍स ने ठोका🏏 था करिश्‍माई शतक

  |   क्रिकेट / Punjabcricket

इंग्लैंड की विश्व कप विजेता टीम के नायक रहे बेन स्टोक्स ने खुलासा किया कि हेडिंग्ले में एशेज टेस्ट में उनके अकेले दम पर टीम को जीत दिलाने का श्रेय डेविड वॉर्नर को जाता है। उन्‍होंने कहा कि इस जीत का क्रेडिट वॉर्नर के उन्हें परेशान करने के प्रयासों को जाता है जिन्होंने मैदान पर फब्तियां कसकर अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया।

अपनी नई किताब 'ऑन फायर' में स्टोक्स ने कहा कि वह वॉर्नर ही थे जिन्होंने उन्हें प्रेरित किया और उनकी टीम को बचाया जिससे उन्होंने उस टेस्‍ट में ऑस्ट्रेलियाई टीम को ट्रॉफी रखने से रोक दिया था। स्टोक्स ने ‘डेली मिरर’ में प्रकाशित किताब के अंश में खुलासा किया, ‘मुझे तीसरे दिन शाम के समय मैदान में कुछ बातें कही गई थीं और उनके कारण ही मैं ज्यादा ही प्रेरित किया।

उन्होंने बताया कि कुछ ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी कुछ ज्यादा ही बोल रहे थे, लेकिन डेविड वॉर्नर मुझे ज्यादा ही परेशान करता दिख रहा था। वह चुप ही नहीं हो रहा था। मैं किसी और से तो यह सब सुन भी लेता, लेकिन सच कहूं तो उससे नहीं।’

एशेज सीरीज के दौरान इंग्‍लैंड की टीम एजबेस्‍टन टेस्‍ट हारने के बाद 1-0 से पीछे थी। इसके बाद हेडिंग्‍ले टेस्‍ट की पहली पारी में भी मेजबान टीम 67 रन पर सिमट गई तो लगा कि उसके हाथ से एशेज सीरीज निकल गई। ऑस्‍ट्रेलिया ने इंग्‍लैंड के सामने इस टेस्‍ट में 359 रन का लक्ष्‍य रखा। बेन स्‍टोक्‍स ने आखिरी विकेट के लिए जैक लीच के साथ 76 रन की साझेदारी की। स्‍टोक्‍स ने आखिरी विकेट की साझेदारी के लिए तूफानी अंदाज में बल्‍लेबाजी की और इंग्‍लैंड को ऐतिहासिक जीत दिला दी।

फोटो - http://v.duta.us/Pt22UgAA

यहां पढें पूरी खबर- - http://v.duta.us/vHoO8gAA

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬