दिल्ली: पॉल्यूशन💨 पर मीटिंग से गैरहाजिर सांसद गौतम गंभीर👤 इंदौर में चख रहे जलेबी

दिल्ली-एनसीआर में लगातार बढ़ रहे प्रदूषण को देखते हुए शुक्रवार को केंद्रीय शहरी विकास मंत्रालय ने संसदीय समिति की बैठक बुलाई थी, जिसे बाद में स्थगित करना पड़ा। स्थगन की वजह दिल्ली के तीन नगर निगमों के कमिश्नरों, डीडीए के उपाध्यक्ष और पर्यावरण सचिव व संयुक्त सचिव का बैठक में अनुपस्थित होना रहा।

सिर्फ यही नहीं इस संसदीय स्थायी समिति में कुल 31 सदस्य हैं जिसमें से सिर्फ 5 लोग ही बैठक में मौजूद थे। बैठक में जो नेता पहुंचे उनमें जगदंबिका पाल (चेयरमैन), हुसैन मसूदी, सीआर पाटिल, संजय सिंह आदि शामिल थे। कुछ सांसद जो इस कमेटी के सदस्य हैं, वह भी इस बैठक में नहीं पहुंच पाए। अधिकारियों व सांसदों की इस लापरवाही को देखते हुए बैठक को बीच में ही स्थगित कर दिया गया।

यहां देखें ट्वीट- http://v.duta.us/n_aPqAAA

पूर्वी दिल्ली से सांसद गौतम गंभीर भी इस कमेटी के सदस्य हैं। आम आदमी पार्टी ने गौतम गंभीर पर निशाना साधते हुए कहा कि दिल्ली प्रदूषण से परेशान है और गौतम गंभीर इंदौर में मजे कर रहे हैं। समिति ने बैठक में अनुपस्थित अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का मन बनाया है। गौरतलब है कि इस स्थायी समिति में कुल 31 लोग हैं। जिसमें राज्यसभा और लोकसभा दोनों के सांसद हैं।

फोटो - http://v.duta.us/gA7tvAAA

यहां पढें पूरी खबर- - http://v.duta.us/wOVDeAAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬