दिल्ली में 🇮🇳इंडिया आर्ट फेस्टिवल का आयोजन👌, करीब 450 कलाकारों ने लिया 👍हिस्सा

  |   Hindielections / समाचार

दिल्ली के त्यागराज स्टेडिम में इंडिया आर्ट फेस्टिवल का आयोजन किया गया है जिसमे देशभर के आर्टिस्ट हिस्सा ले रहे हैं। 14 नवंबर से शुरू हुआ ये फेस्टिवल 17 नवंबर तक चलेगा। अगर आप भी कला के शौकीन तो यहां जरूर जाएं। आपको यहां देशभर के कलाकारों की हुनर देखने को मिल जाएगा।

इस इंडिया आर्ट गैलरी में जम्मू-कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक के आर्टिस्ट आपको मिल जाएंगे। फेस्टिवल में भागीदारी करने वाले दिल्ली पुलिस में जॉइंट सीपी आलोक कुमार की पत्नी और आर्टिस्ट निशि सिंह ने भी अपनी कला को दिखाते हुए समाज को संदेश देने वाली पेंटिंग तैयार की है जिसमें एक परिवार फुटपाथ पर गुब्बारा बेचकर पालन-पोषण करता है और उसका जीवन संघर्ष से भरा हुआ है। इस पेंटिंग को बनाने में करीब 15 दिन का वक्त लगा है जिसकी कीमत 4500 रुपए रखी गई है। निशि सिंह को पेंटिंग्स के अलावा गाने का भी शौक है और जल्द ही आपको नए गाने के साथ नज़र आएंगी।

इंडिया आर्ट फेस्टिवल के डायरेक्टर राजेन्द्र ने बताया कि इस फेस्टिवल में लोगों का रिसपॉन्स अच्छा मिल रहा है। यहां देश-विदेशों के आर्टिस्टों ने भी भाग लिया है। करीब 128 स्टॉल पर करीब 450 आर्टिस्टों की पेंटिंग शामिल हैं। पहले दिन ही करीब 6 हजार लोगों ने यहां विजिट किया है। इसलिए अगर आप भी कला के क्षेत्र में रुचि रखते हैं तो अपने बच्चों को लेकर जरूर आएं।

फोटो - http://v.duta.us/oxMGVgAA

यहां पढें पूरी खबर- - http://v.duta.us/yX4z6QAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬