निरीक्षण में नदारद मिले आयुक्त व एईएन

  |   Sawai-Madhopurnews

गंगापुरसिटी . प्रशासन की ओर से लगातार शिकंजा कसने के बाद भी नगरपरिषद की व्यवस्थाएं सुधरने का नाम नहीं ले रही हैं। उपजिला कलक्टर समीक्षा बैठक व औचक निरीक्षण के माध्यम से व्यवस्थाओं की लगातार मॉनिटरिंग कर रहे हैं, लेकिन हालातों में कुछ खास बदलाव होता नजर नहीं आ रहा है।

एसडीएम दफ्तर में शुक्रवार को फरियाद लेकर पहुंचे एक व्यक्ति की फरियाद सुनकर उपजिला कलक्टर विजेन्द्र कुमार मीना निरीक्षण के लिए नगरपरिषद कार्यालय पहुंचे। कार्यालय के गलियारों में फरियादियों की भीड़ मौजूद थी, लेकिन वहां उन्हें जवाब देने वाला कोई नहीं था।

एसडीएम ने वहां मौजूद लोगों से पूछा तो उन्होंने बताया कि करीब डेढ़ घंटे से वह संंबंधित कर्मचारियों का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन अभी तक कोई नहीं आया है। ऐसे में कक्षों में जाकर देखा तो अधिकांश कक्षों में कार्मिक नदारद मिले। एसडीएम ने सभापति संगीता बोहरा की उपस्थिति में हाजिरी रजिस्टर की पड़ताल की तो माजरा समझ में आया कि यहां तो एईएन व आयुक्त ही गत तीन दिन से बगैर सूचना के अनुपस्थित चल रहे हैं। इसके बाद उन्होंने सभी कार्मिकों को तलब कर एक-एककर सभी कार्मिकों का नाम बोलकर हाजिरी ली। इस दौरान 1० कार्मिक अनुपस्थित पाए गए। इस पर एसडीएम ने सभी को नोटिस देकर कार्रवाई करने की बात कही।...

यहां पढें पूरी खबर- - http://v.duta.us/4n5xNwAA

📲 Get Sawai Madhopur News on Whatsapp 💬