पाकिस्तान🇵🇰 क्रिकेट में फिर कलह, अब इंजमाम 😲उल हक ने मिस्बाह पर लगाया ये 🗣️आरोप

  |   क्रिकेट / Punjabcricket

पाकिस्तान क्रिकेट एक बार फिर अंदरूनी कलह से जूझ रहा है। इंग्लैंड में आयोजित हुए आईसीसी विश्व कप 2019 में शर्मनाक प्रदर्शन के बाद से टीम और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड में उथल-पुथल मची हुई है।

यहां तक कि विश्व कप में कप्तान रहे सरफराज अहमद को न केवल टेस्ट और टी-20 टीम की कप्तानी से हटा दिया गया, बल्कि उन्हें आस्ट्रेलिया के अहम दौरे पर ले जाने लायक तक नहीं समझा गया। पाक टीम मैनेजमेंट के रवैये के खिलाफ अब पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज इंजमाम उल हक खुलकर सामने आ गए हैं।

पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज इंजमाम उल हक आस्ट्रेलिया के अहम दौरे के लिए बाबर आजम को कप्तानी सौंपे जाने के फैसले से बेहद निराश और गुस्सा हैं। बाबर आजम आस्ट्रेलिया के खिलाफ टी—20 सीरीज में पाकिस्तान के कप्तान थे, जिसमें टीम को 0—3 से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी।

हालांकि बाबर आजम का प्रदर्शन सीरीज में अच्छा रहा था। इससे पहले पाकिस्तान को अपनी घरेलू जमीन पर श्रीलंका के खिलाफ भी तीन मैचों की टी—20 सीरीज में 0—3 की हार मिली थी। ऐसे में अब पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व मुख्य चयनकर्ता इंजमाम उल हक ने कहा है कि आस्ट्रेलिया जैसे कठिन दौरे से पहले कप्तान और टीम से छेड़छाड़ करना कभी भी अच्छा विकल्प नहीं हो सकता।

फोटो - http://v.duta.us/cit_TAAA

यहां पढें पूरी खबर- - http://v.duta.us/IrTTkAAA

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬