पचोर-ब्यावरा तक आने लगी बिजली वाली मालगाड़ी, 188 में से 84 किमी का काम और शेष

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ब्यावरा. करीब महीनेभर पहले हुएफाइनल ट्रॉयल के बाद अब ब्यावरा, पचोर तक आने वाली मालगाडिय़ां इलेक्ट्रिक पॉवर से संचालित हो रही हैं।हालांकि पचोर से आगे काम अधूरा होने के कारण वहां डीजल वाला ही इंजीन काम करता है। फिलहाल 188 किलोमीटर की मक्सी-विजयपुर इलेक्ट्रिफिकेशन में से 104 किमी का काम हो गया, 8 4 का और शेष है।

दरअसल, पचोर तक रेल्वे के वरिष्ठ अधिकारियों का निरीक्षणहो जाने और इलेक्ट्रिक पॉवर का ट्रॉयल हो जाने के बाद अब आगे का बचा हुआ काम जोरों पर है। रोजाना पांच से छह घंटे का शिट में ब्लॉक लेकर काम किया जा रहा है। इसके तहत पचोर से आगे मास इरेक्शन (पोल लगाना), फाउंडेशन और वायरिंग का काम किया जा रहा है। बचे हुए करीब 84 किलोमीटर में काम जोरों पर है।...

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