बालाजी 🙏के बाद स्वर्ण मंदिर पहुंचे 👫रणवीर-दीपिका, शादी की पहली सालगिरह 📷की तस्वीरें

  |   Bolly_Masti / बॉलीवुड

अभिनेता रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण 14 नवंबर को अपने शादी की पहली सालगिरह मना रहे थे और इस मौके पर उन्होने कई जगह जाकर मत्था टेका। सबसे पहले दोनो अपने पूरे परिवार के साथ तिरूपति बालाजी के दर्शन करने पहुंचे थे और दोनो की तस्वीरें काफी वायरल हुई थीं। आज दीपिका रणवीर की कुछ और तस्वीरें सामने आई हैं जो कि स्वर्ण मंदिर की है। बता दें कि पूरे परिवार के साथ रणवीर और दीपिका ने अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में भी मत्था टेका।

गौरतलब है कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने 14 नवंबर 2018 को इटली के लेक कोमो में आज के दिन कोंकणी रीति रिवाज़ से शादी कर ली थी। शादी के एक साल पूरे करने पर दोनों बालाजी और स्वर्ण मंदिर में आशीर्वाद लेने पहुंचे।

रणवीर और दीपिका के साथ पूरा भवनानी परिवार और पूरा पादुकोण परिवार भी उनकी इस खुशी में शामिल होने के लिए पहुंचा।रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण काफी ज्यादा खूबसूरत लगते हैं। उनकी तस्वीरें शानदार हैं।दोनो की तस्वीरें सामने आने के बाद ये काफी ज्यादा वायरल हुई थीं।इस मौके पर उनके साथ नजर आए सभी लोग काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे थे।बीते दिन दोनो तिरुपति बालाजी के दर्शन करने के लिए पहुंचे थे। दोनो काफी अच्छे लग रहे थे।

फोटो - http://v.duta.us/yGJ9FwAA

यहां पढें पूरी खबर- http://v.duta.us/JSNtXAAA

📲 Get बॉलीवुड on Whatsapp 💬