मोदी 🗣️के मंत्री बोले- रोज शादियां हो रहीं, ट्रेन-प्लेन 👤 फुल हैं तो मंदी कैसे है

  |   PM Modi News

केंद्रीय मंत्री सुरेश अंगड़ी ने कहा है कि देश की अर्थव्यस्था में सुस्ती को लेकर विपक्ष, कई एजेंसियों और अर्थशास्त्रियों के दावों में दम नहीं है। रेल राज्यमंत्री अंगड़ी ने शुक्रवार को कहा, 'हवाईजहाज फुल हैं, रेलगाड़ियों में टिकट नहीं मिल रहे हैं। खूब शादियां हो रही हैं। ये सब हो रहा है क्योंकि लोगों के पास पैसा है और देश की अर्थव्यवस्था ठीक चल रही है। ऐसे में मंदी की बात कहना बेकार है। ये सब पीएम मोदी को बदनाम करने के लिए है।

सुरेश अंगड़ी ने अर्थव्यवस्था में सुस्ती और प्रधानमंत्री के इस ओर ध्यान ना देने के विपक्ष के दावे पर कहा कि कुछ लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की छवि को धूमिल करने का प्रयास कर रहे हैं। इसीलिए ये सब बातें की जा रही हैं।

सुरेश अंगड़ी नेटुंडा खुर्जा ईस्टर्न डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर के निरीक्षण के दौरान मीडिया से अर्थव्यवस्था को लेकर ये बातें कहीं। ये कॉरिडोर जल्दी ही शुरू होने वाला है। हालांकि रेल राज्यमंत्री सुरेश अंगड़ी ने ये भी कहा कि अर्थव्यवस्था हर तीन साल बाद सुस्त होती है और फिर से यह रफ्तार पकड़ लेती है। भारतीय अर्थव्यवस्था भी बहुत जल्द रफ्तार पकड़ेगी। ऐसे में फिक्र की बात नहीं है।

पिछले कुछ समय से भारतीय अर्थव्यवस्था में सुस्ती को दौर है। हालांकि सरकार इसे नकारती रही है। अर्थव्यवस्था की हालत को लेकर कांग्रेस समेत विपक्षी दल लगातार सरकार की आलोचना कर रहे हैं। कई बड़े अर्थशास्त्री भी आर्थिक मंदी की बात कह चुके हैं। इस साल इकोनॉमिक्स का नोबेल नोबेल पाने वाले अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी भी कह चुके हैं कि भारत की अर्थव्यवस्था की स्थिति बहुत अच्छी नहीं है।

बता दें कि बीते कुछ महीने में लगातार नौकरियां गई हैं और ज्यादातर सेक्टरों में उत्पादन घटा है। तीन दिन पहले ही आए औद्योगिक उत्पादन के ताजा आंकडों के मुताबिक, इस साल सितंबर में औद्योगिक उत्पादन में 4.3 फीसदी गिरावट दर्ज की गई। यह पिछले 8 साल में सबसे बड़ी गिरावट है। इससे अलावा ऑटो सेक्टर में भी गिरावट देखी जा रही है।

यहां पढें पूरी खबर - http://v.duta.us/-J7TzgAA

फोटो - http://v.duta.us/zXOZIQAA

📲 Get PM Modi News on Whatsapp 💬