मुंबई के बल्‍लेबाज🚶‍♂️ ने आखिरी गेंद पर पलटा पासा👊

  |   क्रिकेट / Punjabcricket

ऑलराउंडर शुभम रंजने के ऑलराउंड खेल की मदद से मुंबई ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी20 टूर्नामेंट के ग्रुप डी मैच में गुरुवार को बंगाल को तीन विकेट से हराया। मुंबई की टीम 154 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए एक समय पांच विकेट पर 105 रन बनाकर संकट में थी। रंजने ने यहीं से 17 गेंदों पर पांच चौकों की मदद से नाबाद 30 रन बनाए जिससे मुंबई अंतिम गेंद पर लक्ष्य हासिल करने में सफल रहा।

इससे पहले बंगाल ने विवेक सिंह (53) व श्रीवत्स गोस्वामी (43) के बीच पहले विकेट के लिए 67 रन की साझेदारी और शाहबाज अहमद के नाबाद 26 रन की मदद से चार विकेट पर 153 रन बनाए। रंजने ने चार ओवर में 17 रन देकर तीन विकेट लिए।

मुंबई को जय बिस्टा (48) और आदित्य तारे (37) ने पहले विकेट के लिए 74 रन जोड़कर अच्छी शुरुआत दिलाई थी। लेकिन इसके बाद उसका मध्यक्रम लड़खड़ा गया था। ऐसे में सूर्यकुमार यादव ने एक छोर थामा। उन्‍होंने शुभम रंजने के साथ मिलकर साझेदारी बनाई। आखिरी ओवर में फिनिशिंग लाइन से पहले सूर्यकुमार यादव आउट हो गए। लेकिन रंजने ने एक बार फिर टीम के लिए संकटमोचक की भूमिका निभाई।

उन्‍होंने आखिरी ओवर में चौका लगाकर बंगाल की मुट्ठी से जीत छीन ली। रंजने ने स्‍कूप शॉट के जरिए विकेटकीपर और शॉर्ट थर्डमैन के बीच से गेंद को बांउड्री के लिए भेज दिया। उन्‍होंने वैसा ही शॉट लगाया जैसा 2007 वर्ल्‍ड टी20 के फाइनल में पाकिस्‍तान के बल्‍लेबाज मिस्‍बाह उल हक ने लगाया था। अंतर यही रहा कि मिस्‍बाह का शॉट कैच हो गया था जबकि रंजने का शॉट 4 रन के लिए गया।

फोटो - http://v.duta.us/xLYWQgAA

यहां पढें पूरी खबर- - http://v.duta.us/NAI_VwAA

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬