सबरीमाला🕍 मंदिर में महिलाओं को सुरक्षा नहीं देगी 😱केरल सरकार

  |   Hindielections / समाचार

सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को केरल के सबरीमाला मंदिर में सभी उम्र की महिलाओं के प्रवेश संबंधी विवाद पर सुनवाई की। इस दौरान यह केस 7 जजों की बड़ी बेंच को सौंप दिया गया। फिलहाल मंदिर में महिलाओं की एंट्री जारी रहेगी। लेकिन अब इसे लेकर मंदिर से जुड़े केरल देवासोम बोर्ड मंत्री काडाकंपाली सुरेंद्रन ने बड़ा बयान दिया है।

सुरेंद्रन ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्‍फ्रेंस करके कहा है कि सबरीमाला मंदिर में दर्शन के लिए आने वाली महिलाओं को राज्‍य सरकार की ओर से पुलिस सुरक्षा मुहैया नहीं कराई जाएगी। उन्‍होंने यह भी कहा कि जो भी महिलाएं सबरीमाला में प्रवेश चाहती हैं, उन्‍हें अपने साथ सुप्रीम कोर्ट का आदेश लाना होगा।

काडाकंपाली सुरेंद्रन ने सामाजिक कार्यकर्ता तृप्ति देसाई पर भी निशाना साधा। उन्‍होंने कहा कि तृप्ति देसाई जैसे सामाजिक कार्यकर्ताओं को सबरीमाला मंदिर को अपनी ताकत दिखाने की जगह के रूप में नहीं देखना चाहिए। अगर वह पुलिस सुरक्षा चाहती हैं तो उन्‍हें सुप्रीम कोर्ट का आदेश लाना होगा। उन्‍होंने कहा कि कुछ ऐसे भी लोग हैं जो पब्लिसिटी के लिए प्रेस कॉन्‍फ्रेंस करते हैं और घोषणा करते हैं कि वे मंदिर में प्रवेश करेंगे। सरकार ऐसे लोगों की मदद नहीं करेगी।

वहीं सामाजिक कार्यकर्ता तृप्ति देसाई ने मंत्री काडाकंपाली सुरेंद्रन के बयान पर प्रतिक्रिया दी है। उन्‍होंने कहा कि हमें सुरक्षा देने संबंधी निर्णय सरकार को लेना है लेकिन फिर भी हम मंदिर में जाएंगे। उन्‍होंने कहा कि अगर हमें पुलिस सुरक्षा के लिए सुप्रीम कोर्ट से आदेश लेना पड़े तो यह उसके फैसले का असम्‍मान होगा।

फोटो - http://v.duta.us/XJCxqgAA

यहां पढें पूरी खबर- - http://v.duta.us/RvsWUwAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬