हिंदुस्तानी 😡भाऊ पर भड़कीं देवोलीना 🗣️भट्टाचार्जी, रद्द हुआ लक्जरी👎 बजट टास्क

  |   Biggbosshindi / Bolly_Masti / बॉलीवुड

'बिग बॉस सीजन 13' के 45 वें दिन के शो में ड्रामा और कंटेस्टेंट्स के बीच विवाद अब बढ़ता नजर आ रहा है। शो के पिछले एपिसोड में हमने देखा कि घर में डेमोन टास्क के दौरान राक्षस के रूप में नजर आ रहे विशाल आदित्य सिंह घर में तहलका मचा रहे हैं। पहले तो सिद्धार्थ शुक्ला ने रश्मि देसाई को गेम से बाहर निकलवाने के लिए उनके साथ षड्यंत्र रचा और उन्हें टास्क से बाहर करवा भी दिया। लेकिन सिद्धार्थ का पासा तब उल्टा पड़ गया जब विशाल ने सिद्धार्थ की प्लेट तोड़कर उन्हें भी टास्क से बाहर का रास्ता दिखा दिया।

एपिसोड में घरवालों के दिन की शुरुआत रंग दे बसंती सॉन्ग के साथ होती है। शहनाज गिल यहां मजाक के मूड में नजर आती हैं जब खेसारी लाल यादव उन्हें आड़े बात लेते हुए कहते हैं कि टास्क में उन्होंने अच्छा परफॉर्म नहीं किया जबकि वो जानती थी कि असीम रियाज को उनकी जरुरत है। बात बढ़ जाती है और इस मामले में असीम कूद पड़ते हैं।असीम सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर उन्हें ताना मारते हैं तो वहीं शहनाज उन्हें उनके काम को लेकर फटकारती हैं।

यहां देखें वीडियो -http://v.duta.us/RXaKvQAA

इस विवाद में सिद्धार्थ की एंट्री होती है और इनके बीच धक्काबुक्की तक हो जाती है। इस दौरान शहनाज सिद्धार्थ का पक्ष लेती हैं।इधर अरहान और रश्मि के बीच भी मनमुटाव देखने को मिलता है। अरहान पारस छाबडा से कहते हैं कि रश्मि के नखरें के कारण उन्हें घुटन होती है। अरहान और रश्मि शहनाज को बताते हैं कि उनके बर्ताव के कारण काफी विवाद सहना पड़ रहा है।

कुछ समय बीतने के बाद शो में सभी लोग आराम फरमाते नजर आते हैं और इनमें कैप्टेनसी के दावेदार भी सोते नजर आते हैं। इस दौरान बिग बॉस अलार्म बजाते हैं लेकिन फिर भी ये नहीं उठते हैं। इसके बाद बिग बॉस सभी को लिविंग एरिया में आने को कहते हैं कि उनके बर्ताव को लेकर अपना दुख व्यक्त करते हैं। कैप्टेनसी के दावेदार सदस्यों की क्लास लगाते हुए वो कहते हैं कि उन्हें घर में नियमों का ध्यान रखना चाहिए। इस वजह से बिग बॉस उनके खिलाफ एक कठोर कदम उठाते हैं।

यहां पढे़ं पूरी खबर -http://v.duta.us/ckKZfgAA

📲 Get बिग बॉस on Whatsapp 💬