🤜17 ​हजार रन और 37 शतक लगाने वाले इस 🏏बल्लेबाज ने साउथ अफ्रीका को दिखाया👍 ठेंगा

  |   क्रिकेट / Punjabcricket

दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम का हालिया प्रदर्शन बेहद खराब रहा है। जहां इंग्लैंड में आयोजित हुए विश्व कप 2019 में टीम का प्रदर्शन बेहद शर्मनाक रहा था। इसके बाद हाल ही में भारत दौरे पर भी टीम को टेस्ट सीरीज में करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा।

इस सीरीज में भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका को 3-0 से मात दी। हालांकि क्विंटन डी कॉक की अगुआई में साउथ अफ्रीकी टीम टी-20 सीरीज 1-1 से बराबर कराने में सफल रही। टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला बारिश के चलते नहीं हो सका था।

दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट बोर्ड अब टीम के प्रदर्शन को वापस पटरी पर लाने की कोशिशों में जुटा है। उसकी कोशिश को तब पंख लगे जब देश के पूर्व दिग्गज कप्ताान ग्रेम स्मिथ ने दक्षिण अफ्रीका का डायरेक्टर आफ क्रिकेट बनने की इच्छा जाहिर की।

हालांकि अब उन्होंने अपनी दावेदारी वापस लेकर दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट बोर्ड को ठेंगा दिखा दिया है। स्मिथ ने टवीट के जरिये कहा है कि मैं इस बात को लेकर आश्वस्त नहीं हूं कि मुझे अपनी शर्तों पर काम करने की आजादी दी जाएगी। ग्रेम स्मिथ ने इस बात की भी पुष्टि की कि क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने उनका इंटरव्यू लिया था।

विदेशी दौरों की बात छोड़ दें तो भी घरेलू सीरीज तक में साउथ अफ्रीका का हालिया प्रदर्शन चिंताजनक रहा है। इस साल फरवरी में श्रीलंका ने साउथ अफ्रीका के घर में ही उसे टेस्ट सीरीज में मात दी थी।

फोटो - http://v.duta.us/00NFhgAA

यहां पढें पूरी खबर- - http://v.duta.us/h33OHgAA

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬