भाजपा🌷 का राहुल पर तंज, श्याम जाजू बोले🗣️- राफेल नहीं बल्कि राहुल हुए 👎फेल

  |   Hindielections / समाचार

देहरादून पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा और पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम जाजू ने कांग्रेस और शिवसेना पर जमकर निशाना साधा। राफेल मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद भाजपा ने राहुल गांधी को कटघरे में खड़ा किया।

पार्टी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और उत्तराखंड प्रभारी श्याम जाजू ने कहा कि भाजपा पूरे प्रदेश में 16 नवम्बर को राहुल गांधी और कांग्रेस के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन करेगी। उन्होंने कहा कि राफेल नहीं बल्कि राहुल फेल हैं। शुक्रवार को प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट, सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत और मेयर सुनील उनियाल गामा ने नड्डा का स्वागत किया। नड्डा के स्वागत में बीजेपी महिला मोर्चा ने बाइक रैली निकाली।

जेपी नड्डा ने प्रदेश संगठन के पदाधिकारियों के साथ अहम बैठक की, उसके बाद दोपहर 2:30 बजे विधायक और सांसदों के साथ बैठक की। जिसमें केंद्र और राज्य सरकार की तमाम योजनाओं की प्रगति रिपोर्ट पर समीक्षा भी ली।

महाराष्ट्र में शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस के सरकार बनाने को लेकर भाजपा के तेवर तल्ख हैं। भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम जाजू ने इस गठबंधन को बेमेल करार दिया। उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले सारी बातें साफ हो चुकी थीं लेकिन शिवसेना झूठ बोलकर सिर्फ सत्ता चाहती है।

फोटो - http://v.duta.us/oLq4TgAA

यहां पढें पूरी खबर- - http://v.duta.us/IQKiLQAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬