एचटीसी का👉 नया स्मार्टफोन📱 हुआ लॉन्च🎉

हैंडसेट निर्माता कंपनी एचटीसी ने अपने नए एचटीसी डिज़ायर 19एस स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया गया है। एचटीसी डिजायर 9s कंपनी का लेटेस्ट और किफायती स्मार्टफोन है। एचटीसी डिज़ायर 19एस स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, एचडी+ स्क्रीन और फोन के पिछले हिस्से में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है।

एचटीसी डिज़ायर 19एस की कीमत 5,990 ताइवानी डॉलर (लगभग 14,200 रुपये) तय की गई है और ताइवान में एचटीसी Desire 19s की बिक्री भी शुरू हो गई है। फिलहाल इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं मिली है कि ताइवान के अलावा एचटीसी डिज़ायर 19एस स्मार्टफोन को अन्य मार्केट में कब तक उतारा जाएगा। इसके दो कलर वेरिएंट उतारे गए हैं, ब्लैक और ब्लू। एचटीसी ने अपने इस लेटेस्ट स्मार्टफोन का केवल एक ही वेरिएंट उतारा है जो 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट से लैस है।

एचटीसी ब्रांड के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन में जान फूंकने के लिए 3,850 एमएएच की बैटरी दी गई है। इसके अलावा यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और फोन के पिछले हिस्से में फिंगरप्रिंट सेंसर है। इसके बैक पैनल पर तीन रियर कैमरे दिए गए हैं, 13 एमपी का प्राइमरी कैमरा सेंसर है, इसका अपर्चर एफ/1.85 है, 5 एमपी का सुपर-वाइड-एंगल कैमरा सेंसर है, इसका अपर्चर एफ/2.2 है, साथ ही में अपर्चर एफ/2.2 वाला 5 एमपी का कैमरा सेंसर मिलेगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 एमपी का फ्रंट कैमरा भी मिलेगा।

फोटो - http://v.duta.us/FO5klwAA

यहां पढें पूरी खबर- - http://v.duta.us/Wuxj4QEA

📲 Get टेक समाचार on Whatsapp 💬