दोहरा 🏏शतक लगाकर ब्रैडमैन से आगे 😲निकले मयंक

  |   क्रिकेट / Punjabcricket

भारत के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल करियर के दूसरे दोहरे शतक के साथ आस्ट्रेलिया के महान बल्लेबाज डॉन ब्रैडमैन से भी आगे निकल गए। मयंक ने होल्कर स्टेडियम में बांग्लादेश के साथ जारी पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन छक्के के साथ अपने करियर का दूसरा दोहरा शतक पूरा किया। मयंक ने 12वीं पारी तक जाते-जाते दो दोहरे शतक लगा लिए हैं, जबकि ब्रैडमैन ने दो दोहरो शतकों के लिए 13 पारियों का इंतजार किया था।

इस फेहरिस्त में हालांकि भारत के विनोद काम्बली सबसे आगे हैं, जिन्होंने अपने करियर की शुरुआती पांच पारियों में ही दो दोहरे शतक लगा लिए थे। इस सूची में वेस्टइंडीज के लॉरेंस रो 14 पारियों के साथ चौथे स्थान पर हैं जबकि दक्षिण अफ्रीका के ग्रीम स्मिथ 15 पारियों के साथ पांचवें स्थान पर हैं। इसी तरह वॉली हेमंड 16 पारियों के साथ छठे और भारत के चेतेश्वर पुजारा 18 पारियों के साथ सातवें स्थान पर हैं।

मयंक ने आज छक्के के साथ अपने करियर का दूसरा दोहरा शतक पूरा किया है। छक्के के साथ दोहरा शतक लगाने वाले मयंक दूसरे भारतीय बल्लेबाज हैं। इससे पहले रोहित शर्मा ने दक्षिण अफ्रीका सीरीज में छक्के के साथ अपना दोहरा शतक पूरा किया था। मयंक अग्रवाल के दोहरे शतक में 5 छक्कों के अलावा 25 चौके भी शामिल हैं।

फोटो - http://v.duta.us/vt2xsAAA

यहां पढें पूरी खबर- - http://v.duta.us/LDlnGQAA

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬