आईपीएल 13: ट्रांसफर 😲विंडो हुआ बंद, आखिरी दिन👉 इन बड़े खिलाड़ियों की टीमें 👊बदलीं

  |   क्रिकेट / Punjabcricket

आईपीएल 13 के लिए विंडो ट्रांसफर के दिन बड़े खिलाड़ियों की टीमों में बदलाव हुआ। भारतीय टेस्ट उपकप्तान अजिंक्य रहाणे आईपीएल के अगले सीजन के लिए दिल्ली कैपिटल्स टीम के लिए खेलते हुए दिखाई देंगे। रहाणे इससे पहले आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स टीम का हिस्सा थे। दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने रहाणे के बदले में मयंक मारकंडे और राहुल तेवतिया को राजस्थान रॉयल्स भेजा है।

दिल्ली कैपिटल्स ने अगस्त में रहाणे को अपनी टीम में शामिल करने की इच्छा जताई थी। इस बीच, स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन आईपीएल के अगले सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब को छोड़कर दिल्ली कैपिटल्स टीम की ओर खेलेंगे। दिल्ली कैपिटल्स की टीम रहाणे के बदले में मयंक मारकंडे और राहुल तेवतिया को राजस्थान रॉयल्स को देगी।

राजस्थान रॉयल्स ने कहा, "हां, हम दिल्ली कैपिटल्स के हाथों ट्रेड कर रहे हैं और हमने मारकंडे और तेवतिया को हासिल किया।'' किंग्स इलेवन पंजाब ने 2018 की नीलामी में अश्विन को 7.6 करोड़ रुपये में खरीदा था। उन्होंने इस साल आईपीएल में पंजाब के लिए 14 मैचों में 15 विकेट लिए थे। अश्विन ने आईपीएल में अब तक 139 मैचों में 125 विकेट लिए हैं।

इन सभी ट्रांसफर को बीसीसीआई ने गुरुवार को अपूर्व किया. गुरुवार विंडो ट्रांसफर के जरिए खिलाड़ियों को बदले जाने का आखिरी दिन भी था. इससे पहले मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स से ट्रेंट बोल्ट को अपने पाले में लिया. बोल्ट के आने से मुंबई का पेस अटैक पहले से भी ज्यादा खतरनाक होने की संभावना है.

फोटो - http://v.duta.us/lj98zAAA

यहां पढें पूरी खबर- - http://v.duta.us/si2_gwAA

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬