नए हुक 🕺स्टेप के साथ रिलीज 'हुआ हुड हुड दबंग' 😳गाना- पागल हो जाएंगे सलमान खान के फैंस👌

  |   Bolly_Masti / बॉलीवुड

"हुड हुड दबंग" बॉलीवुड के इतिहास में सबसे प्रतिष्ठित गानों में से एक है। फ्रैंचाइज़ी की तीसरी किस्त में इस गाने ने एक नए अवतार में वापसी कर ली है जिसमें डांस और एंटरटेनमेंट सहित सब कुछ तीन गुना है। दबंग 3 के टाइटल ट्रैक हुड हुड के साथ चुलबुल पांडे एक नया ट्विस्ट ले कर आये है, जिसके साथ दुनिया को झूमने के लिये एक नया हुक स्टेप मिल गया है। निस्संदेह, फ़िल्म का यह टाइटल ट्रैक वर्ष का सबसे प्रतीक्षित गानों में से एक है,और जिसके सिर्फ ऑडियो मात्र को यूट्यूब पर लगभग 10 मिलियन बार देखा गया है। चुलबुल पांडे ने एक पोस्ट के साथ अपने सोशल मीडिया पर यह गाना शेयर किया है।

फ़िल्म दबंग 3 के एल्बम से सबसे पहले हुड हुड का वीडियो रिलीज किया गया है जिसे देखकर फ़िल्म में नज़र आने वाले एंटरटेनमेंट का अंदाजा लगाया जा सकता है! महेश्वर में 500 से अधिक बैकग्राउंड डांसर्स के साथ अहिल्या किले के घाटों पर फिल्माया गया।आकर्षक हुक स्टेप के अलावा, गाने में कुछ साहसी सीक्वेंस भी देखने मिल रहे है जिसने दर्शकों को फ़िल्म के प्रति अधिक जिज्ञासु कर दिया है।

प्रसिद्ध जोड़ी साजिद-वाजिद द्वारा रचित इस गाने को शबीना खान ने कोरियोग्राफ किया है। वही, जलीस शेरवानी और दानिश साबरी द्वारा लिखित "हुड हुड दबंग" को दिव्या कुमार, शबाब साबरी और साजिद ने अपनी आवाज़ दी है।

फोटो - http://v.duta.us/0ALVnAEA

यहां पढें पूरी खबर- - http://v.duta.us/iHY8lAEA

📲 Get बॉलीवुड on Whatsapp 💬