अमिताभ😎के करियर के पूरे हुए 50 साल💥, अभिषेक बच्चन🕺ने लिखा बेहद इमोशनल ❤ मैसेज

  |   बॉलीवुड

सदी के महानायक का खिताब हासिल कर चुके द एंग्री यंग मैन अमिताभ बच्चन को फिल्म इंडस्ट्री में 50 साल पूरे हो चुके है। उनकी पहली फिल्म सात हिंदुस्तानी आधी सदी पहले आज ही के दिन रिलीज हुई थी। बीते 50 सालों में अमिताभ बच्चन ने एक से बढ़कर एक शानदार फिल्में दी है और हिंदी फिल्म सिनेमा की नींव रखी है।

दीवार से लेकर जंजीर, आनंद और शोले, हम और बागबां जैसी कई धांसू फिल्में दी है। आज तक फिल्म इंडस्ट्री में अमिताभ बच्चन के कद को छू पाना भी किसी के लिए इतना आसान नहीं है। इस खास मौके पर बेटे अभिषेक बच्चन ने अपने पापा को विश करते हुए एक इमोशनल मैसेज लिखा है। उन्होंने लिखा है, 'मेरे लिए आइकन! उससे भी कहीं ज्यादा, मेरे पिता, मेरे दोस्त, मेरे पथप्रदर्शक, बेस्ट आलोचक, सबसे बड़े समर्थक, आइडल, हीरो'।

इसके आगे अभिषेक ने लिखा, 'फिल्म दुनिया में उनके सफर को आज 50 साल हो गए है। आज भी काम के लिए उनका जुनून और प्यार उतना ही है जैसा मुझे पूरी उम्मीद है कि पहले दिन होगा। प्यारे पा, आज हम आपका जश्न मनाते हैं। आपकी टैलेंट, आपका पैशन, आपकी योग्यता और आपका बेहतरीन प्रभाव। इंतजार नहीं कर सकता कि आगे के 50 साल के लिए आपके पास और क्या-क्या है।'

अभिषेक ने लिखा कि कैसे आज भी बिग बी ने उन्हें जिंदगी का पाठ पढ़ा दिया। अभिषेक ने लिखा, 'सबसे अच्छी चीज जो उन्होंने मुझे आज सिखाई, जब मैं सुबह उन्हें हिंदी सिनेमा में 50 साल पूरे होने के लिए बधाई देने और उन्हें ये बताने गया कि मैं काम के लिए बाहर जा रहा हूं तो मैंने उनके पूछा कि वो पहले से ही कहां जाने की तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने कहा- काम पर'।

यहां देखें फोटो- http://v.duta.us/vkvlVQAA

📲 Get बॉलीवुड on Whatsapp 💬