आतंकी👹 हमले पर गंभीर ने दो टूक 🗣कहा- अब युद्ध के मैदान में होगी 🇵🇰पाकिस्तान से बातचीत

  |   क्रिकेट

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार शाम सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले में 44 जवान शहीद हो गए। सीआरपीएफ जवाने पर ये हमला एक कार की मदद से किया गया जिसमें तकरीबन 70 किलो विस्फोटक भरा था और वो सीआरपीएफ की उस बस से जा टकराया जिसमें ये जवान सवार थे।

सीआरपीएफ के इस काफिले में तरीबन 2500 जवान थे। लेकिन अचानक हुए इस हमले में 44 जवानों के शहीद होने की खबर आते ही वेलेंटाइन्स डे के मौके पर पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई। हर किसी के मन में जवानों के शहीद होने का दुख है। सोशल मीडिया पर पाकिस्तान और आतंकवादियों को करारा जवाब देने संबंधी संदेशों की बाढ़ आ गई। ऐसे में टीम इंडिया के क्रिकेटरों ने भी इस हमले की कड़ी निदा करते हुए जवानों की शहादत पर शोक जताया है।

यहां देखेें टि्वट-http://v.duta.us/vTFcNAAA

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को इस हमले से गहरा झटका लगा है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, ''मैं पुलवामा में हुए इस हमले के बारे में सुनकर हैरान हूं। शहीद हुए जवानों को मैं भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं, जबकि घायल हुए जवानों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।'

यहां देखें टि्वट-http://v.duta.us/1wt-nQAA

हाल ही में क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास की घोषणा करने वाले टीम इंडिया के पूर्व ओवनर गौतम गंभीर ने तो पाकिस्तान के साथ-साथ आतंकवादियों को कड़ी चुनौती दी है। गंभीर ने ट्वीट करके सैनिकों की शहादत पर शोक व्यक्त करते हुए कड़े शब्दों में कहा- हां, आईए अलगाववादियों से बात करें, पाकिस्तान से बात करें। लेकिन इस बार बातचीत टेबल पर नहीं युद्ध के मैदान पर होगी। हर बात की हद होती है। जम्मू कश्मीर हाइवे पर आईइडी धमाके में 37 जवान शहीद हो गए।'

यहां देखें टि्वट-http://v.duta.us/s_MZ6QAA

वहीं नजफगढ़ के नवाब के नाम से मशहूर वीरेंद्र सहवाग ने हमले पर शोक जताते हुए आतंकवादियों को चुनौती देते हुए कहा #सुधर जाओ वरना सुधार देंगे। सहवाग ने ट्वीट कर कहा, जम्मू-कश्मीर में हुए कायराना हमले में सीआरपीएफ के जवानों की शहादत पर बेहद पीड़ा हो रही है। इस पीड़ा को जाहिर करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। मैं घायलों के जल्दी स्वस्थ होने की आशा करता हूं।इसके अलावा शिखर धवन, मोहम्मद कैफ, वीवीएस लक्ष्मण व सुरेश रैना ने भी टि्वट कर हादसे पर शोक जताया है।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/zHyyhAAA

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬