ओह नो😯! ठंडे बस्ते में गई💁‍♂️रणबीर कपूर-संजय दत्त स्टारर फिल्म🎬 'शमशेरा'

  |   बॉलीवुड

रणबीर कपूर-संजय दत्त की मल्टी स्टारर फिल्म 'शमशेरा' का फर्स्ट लुक बीते साल ही सामने आ गया था। इस फिल्म को आने वाले साल यानी 2020 में रिलीज करने की बात कही गई थी और फिल्म की शूटिंग इसी साल शुरू कर खत्म करने तक की प्लानिंग की गई थी। लेकिन लगता है कि शायद ही फिल्म तय समय पर रिलीज हो पाए।

रणबीर कपूर इन दिनों आलिया भट्ट के साथ आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में बिजी हैं तो वहीं, संजय दत्त आशुतोष गोवारिकर की फिल्म 'पानीपत' को अपनी डेट्स दे चुके हैं। ऐसे में 'शमशेरा' की तैयारियों पर पानी पड़ता दिख रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म के लिए मेकर्स ने लाखों रुपये खर्च करके एक भव्य सेट बनवाया था। लेकिन इस सेट पर अभी तक महज 10 दिन ही शूट हो पाया है। इसके बाद से ये सेट खाली पड़ा है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म के सेट पर महज एक गाने की शूटिंग ही हो पाई है। इसके बाद प्रोडक्शन को शुरू हुए 5 महीने बीत चुके हैं लेकिन फिल्म की शूटिंग का काम आगे नहीं बढ़ पा रहा है। इन दिनों संजय दत्त 'पानीपत' के लिए जयपुर में शूट कर रहे हैं। वहीं, रणबीर भी 'ब्रह्मास्त्र' को पूरा करने में बिजी है। ऐसे में इन दोनों स्टार्स की ओर से डेट न मिल पाने के चलते इस फिल्म का काम अटक गया है। फिल्म के सेट के लिए मेकर्स ने लाखों रुपये का बड़ा सेट लगवाया है लेकिन लंबे समय से ये सेट अभी खाली पड़ा है और मेकर्स का काफी नुकसान भी हो रहा है।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/TzZUwwAA

📲 Get बॉलीवुड on Whatsapp 💬

📲 Get बॉलीवुड on Whatsapp 💬