क्रिकेट🏏 के भगवान का भी खौला 😡खून, शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए हुए 😢भावुक

  |   क्रिकेट

सारी दुनिया 14 फरवरी का दिन वैलेंटाइन्स-डे के रुप में मनाती है, पर भारत के इतिहास में 14 फरवरी, 2019 का दिन काले दिन के रुप में याद किया जाएगा। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले में 38 जवान शहीद हो गए। पूरा देश शोक और आक्रोश से भरा हुआ है।

इस कायरतापूर्ण हमले की निंदा चारों तरफ से की जा रही है। इस हमले को पिछले तीन दशकों में हुए सबसे बड़े आतंकी हमलों में से एक माना जा रहा है। जहां एकतरफ जवानों के परिवार वाले इस हमले से गहरे शोक में हैं, वहीं नेताओं और बॉलीवुड हस्तियों से लेकर खिलाड़ियों तक सब शहीदों को अपनी श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

यहां देखें टि्वट-http://v.duta.us/dpg0TAAA

भारतीय क्रिकेट का भगवान कहे जाने वाले मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने भी ट्वीट करके शहीदों को अपनी भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी है। सचिन ने अपने ट्वीट में कहा- 'पुलवामा में हुआ आतंकी हमला कायराना हरकत है, हमले की खबर सुन कर बहुत दुखी हुं, मेरी गहरी संवेदनाएं उन लोगों के साथ हैं, जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया है, घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हुं और देश के जवानों की सेवा और वफादारी को मेरा सलाम'। सचिन से पहले वीरेंद्र सहवाग, गौतम गंभीर, विराट कोहली, मोहम्मद कैफ, शिखर धवन भी ट्वीटर के जरिए शहीदों को श्रद्धांजलि दे चुके हैं।

यहां देखें फोटो-http://v.duta.us/UqrSCQAA

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬