जाह्नवी और खुशी👭 ने पारंपरिक अंदाज में मां👩श्रीदेवी की🕯 याद में रखी🙏पूजा

  |   बॉलीवुड

कई फिल्मों में अपनी बेहतरीन अदाकारी से लाखों करोड़ों दिलों की जान एक्ट्रेस श्रीदेवी की 24 फरवरी, 2019 को पहली बरसी मनाई जाएगी। पिछले साल की शुरूआत में ही श्रीदेवी के अचानक निधन की खबर ने पूरी दुनिया में फैले उनके करोड़ो फैन्स और परिवार को सदमें ला दिया। और इस साल कपूर खानदान श्रीदेवी की पहली बरसी मनाएगा, लेकिन उससे पहले तिथि के मुताबिक, 14 फरवरी को बोनी कपूर, जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर ने श्रीदेवी के चेन्नई अपार्टमेंट में पूजा रखी जिसके अंदर की कुछ फोटो अब सामने आई है।

पूजा के दौरान जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर पांरपरिक लहंगे और दुपट्टा ओढ़े नजर आ रही है। फोटो में जाह्नवी कपूर ऑरेंज लहंगा और पिंक दुप्पटे पहने खड़ी है। वहीं बोनी कपूर भी व्हाइट कुर्ते में नजर आ रहे हैं। तीनों गले में व्हाइट और लाल फूलों की मोटी माला पहने हुए है। जाह्नवी कपूर अपनी मां श्रीदेवी के काफी करीब थी.दुबई के एक होटल में अपने कमरे के बाथटब में डूबने से हुई श्रीदेवी की मौत ने उनके पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी कपूर को काफी गहरा झटका दिया था।

इस दौरान जाह्नवी कपूर मुंबई में अपनी पहली फिल्म धड़क की शूटिंग में बिजी थी। अभिनेत्री श्रीदेवी अपनी बेटी जाह्नवी कपूर को बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड थी। श्रीदेवी के लिए रखी गई इस पूजा में अनिल कपूर भी शामिल हुए। कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुके एक्टर अनिल कपूर आज भी अपनी फिल्म मिस्टर इंडिया की को-स्टार को नहीं भूल पाए है।

यहां देखें फोटो -http://v.duta.us/WHaZZwAA

📲 Get बॉलीवुड on Whatsapp 💬