झांसी में बोले🗣 पीएम मोदी- 'पाकिस्तान🇵🇰ने अपनी बर्बादी का रास्ता👊अपनाया है' 📹 http://v.duta.us/Fx1XeQAA

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में विकास परियोजना का उद्घाटन किया। विकास परियोजना का उद्घाटन करने के बाद पीएम मोदी ने वहां पर मौजूद एक जनसभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने कहा, पुलवामा हमले के गुनहगारों को उनके किये कि सजा जरूर मिलेगी। हमारा पड़ोसी देश ये भूल रहा है कि ये नई रीति और नई नीति वाला भारत है। आतंकी संगठनों और उनके आकाओं ने जो हैवानियत दिखाई है, उसका पूरा हिसाब किया जाएगा।

यहां देखें वीडियो 📹 http://v.duta.us/Fx1XeQAA

उन्‍होंने कहा किअब बुंदेलखंड को देश की सुरक्षा और विकास का कॉरिडोर बनाने का अभियान शुरु हो चुका है। ये डिफेंस कॉरिडोर देश को सशक्त करने के साथ ही उत्तर प्रदेश के युवाओं को रोज़गार के नए अवसर भी उपलब्ध कराने वाला है। मुझे बताया गया है कि लगभग 4 हज़ार करोड़ रुपए के समझौते हो भी चुके हैं। झांसी और आसपास के क्षेत्रों में जो छोटे उद्योग हैं उनको इस कॉरिडोर से बहुत बड़ा लाभ होने वाला है। इस कॉरिडोर से यहां के लाखों युवाओं को सीधा रोजगार मिलेगा।

उन्‍होंने कहा कि बुंदेलखंड में रहने वाले लोगों को पानी के लिए कितना संघर्ष करना पड़ता रहा है, इसका मुझे ऐहसास है। इस समस्या से मुक्ति के प्रयास को आगे बढ़ाते हुए, आज 9 हजार करोड़ की पाइप-लाइन का शिलान्यास आज किया गया है। इस प्रोजेक्ट के पूरा होने के बाद बुंदेलखंड के हर जिले यानि झांसी, ललितपुर, जालौन, हमीरपुर, महोबा, बांदा और चित्रकूट के करीब-करीब हर गांव को पीने का पानी मिलना और आसान हो जाएगा।

यहां देखें फोटो-http://v.duta.us/b3oH_QAA

📲 Get PM Modi News on Whatsapp 💬