👉'नरेंद्र मोदी फिर बनेंगे प्रधानमंत्री, 🌷बीजेपी को मिलेंगी करीब 260😲 सीटें'

  |   समाचार / PM Modi News

इस साल होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर विपक्षी पार्टियां जहां लामबंद हो रही हैं और बीजेपी को हराने की मुहिम के साथ महागठबंधन बना रही हैं, वहीं केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले का कहना है कि 2019 के लोकसभा चुनाव के बाद भी नरेंद्र मोदी ही प्रधानमंत्री बनेंगे और बीजेपी की सीट संख्‍या में भी बहुत कमी नहीं होगी और यह करीब 260 सीटें जीतने में कामयाब होगी।

केंद्रीय सामाजिक न्‍याय मंत्री अठावले ने आगामी चुनाव में बीजेपी की सदस्‍य संख्‍या कम होने की स्थिति में प्रधानमंत्री पद के लिए नितिन गडकरी का नाम आगे किए जाने की अटकलों पर भी प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त की और कहा कि चूंकि यह चुनाव पीएम मोदी के नेतृत्‍व में होने जा रहा है, इसलिए उन्‍हें ही फिर से प्रधानमंत्री बनना चाहिए। मुलायम सिंह यादव द्वारा प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ को उन्‍होंने सपा नेता के 'मन की बात' बताया।

अठावले ने कहा, 'नितिन गडकरी मेरे बहुत अच्‍छे मित्र हैं, पर नरेंद्र मोदी ही अगले प्रधानमंत्री होंगे। गडकरी केंद्रीय मंत्रिमंडल में सर्वाधिक सक्रिय मंत्री हैं, पर फिलहाल मोदी ही प्रधानमंत्री बनेंगे... देखते हैं पांच साल बाद क्‍या होता है।' उन्‍होंने कहा, 'फिलहाल नरेंद्र मोदी के नेतृत्‍व में चुनाव होंगे और इसलिए उन्‍हें ही पीएम बनना चाहिए। इसके बाद यदि गडकरी का नाम आता है तो यह अच्‍छा होगा।'

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/qA_utwAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬