👉पीएम मोदी ने मंत्र‍ियों और सांसदों को 👮शहीद जवानों के अंति‍म संस्‍कार में मौजूद 😲रहने के दिए निर्देश,

जम्‍मू कश्‍मीर के पुलवामा में शहीद हुए जवानों के पार्थि‍व शरीर दिल्‍ली पहुंच चुके हैं। शहीदों की पार्थ‍िव देह उनके राज्‍यों में उनके गांव और शहर भेजी जाएगी। जहां उनका अंतिम संस्‍कार किया जाएगा। पीएम मोदी ने पालम एयरपोर्ट पर पहुंचकर इन जवानों को अपनी श्रद्धांजलि दी। इससे पहले उन्‍होंने बीजेपी के सभी मंत्र‍ियों और सांसदों को निर्देश दिया कि वह अपने अपने राज्‍यों में इन जवानों के अंतिम संस्‍कार के समय वहां पर मौजूद रहें।

यहां देखें वीडियो-📹http://v.duta.us/bdbefQAA

यहां देखें टि्वट- http://v.duta.us/pHTCbgAA

जम्‍मू कश्‍मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए 40 सीआरपीएफ जवानों के पार्थ‍िव शरीर लेकर सेना का एक विमान दिल्ली के पालम एयरपोर्ट पर पहुंचा। वायु सेना के सी-17 विमान से पार्थिव शरीर लाए गए। शहीदों को श्रद्धांज‍ल‍ि देने के लिए पीएम मोदी के अलावा रक्षा मंत्री न‍िर्मला सीतारमन, गृहमंत्री राजनाथ सि‍ंह और कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी पालम एयरपोर्ट पहुंचे और जवानों को श्रद्धांजलि दी।

यहां देखें दूसरा टि्वट-http://v.duta.us/0qwuawAA

इसी प्रकार शहीद हुए जवानों को सेना प्रमुख बिपिन रावत, नौसेना प्रमुख एडमिरल सुनील लांबा और वायुसेना प्रमुख एयरचीफ मार्शल बीएस धनोआ ने भी शहीदों को श्रद्धांजलि दी। सुरक्षा अधिकारियों ने बताया कि जब पार्थिव शरीर लाये गये तो उस समय पालम टेक्नीकल क्षेत्र में गृह मंत्री राजनाथ सिंह और सीआरपीएफ के वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे।

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬