प्रतीक बब्बर👨 ने शेयर कर दी पत्नी सान्या सागर🙎 की टॉपलेस फोटो, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने कहा- शर्म🤦‍♀️करो

  |   बॉलीवुड

दीपिका पादुकोण- रणवीर सिंह, प्रियंका चोपड़ा- निक जोनास की ग्रैंड शादी के बाद, एक्टर प्रतीक बब्बर ने इस साल अपनी गर्लफ्रेंड सान्या सागर के साथ 22 जनवरी को शादी के बंधन में बंधे।महाराष्ट्रियन स्टाइल में दोनों की शादी की कई फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई। और शादी के बाद इनका पहला वेलेंटाइन डे खास रहा। प्रतीक बब्बर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी सान्या सागर के साथ वेलेंटाइन डे पर एक ऐसी फोटो पोस्ट कर दी है, जिसने जिसने इंटरनेट पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए है।

प्रतीक बब्बर जहां शर्टलेस होकर शॉर्ट्स में नजर आ रहे हैं, वहीं उनकी पत्नी टॉपलेस देखा जा सकती है। लेकिन इस फोटो को और भी ज्यादा हॉट और बोल्ड बना दिया है दोनों की केमेस्ट्री और बाकी आप फोटो में देख कर खुद ही जान जाएंगे। इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा भी काफी दिलचस्प रखा है। एक तरफ जहां सभी स्टार्स अपने पार्टनर्स के साथ रोमांटिक फोटो शेयर की, वहीं प्रतीक बब्बर और सान्या सागर की इस बोल्ड फोटो को देख सोशल मीडिया यूजर्स काफी शॉक में हैं।

दोनों की इस फोटो को देखने के बाद से ही फैन्स उन्हें शर्म करने के लिए कह रहे है। दोनों एक-दूसरे को काफी लंबे समय से जानते थे लेकिन 2017 में दोनों डेटिंग शुरू की. सान्या सागर पॉलिटिकल परिवार से हैं जिनके पिता पवन सागर बीएसपी के नेता हैं। लंबे समय बाद प्रतीक बब्बर नितेश तिवारी निर्देशित फिल्म छीछोरे में दिखाई देंगे।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/slizvwAA

📲 Get बॉलीवुड on Whatsapp 💬