पुलवामा 👉आतंकी हमले पर भड़का🤬 बॉलीवुड, ट्वीट कर जताया 😡गुस्सा

  |   बॉलीवुड

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार दोपहर आतंकियों ने सीआरपीएफ के काफिले पर हमला किया. जिसमें 37 जवान शहीद हो गए। इंसानियत को शर्मशार करती इस हरकत से देशभर के लोगों में आक्रोश है। बॉलीवुड सेलेब्स ने भी आतंकी हमले की निंदा की है। कई सितारों ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। इनमें सलमान खान, प्रियंका चोपड़ा, अनुपम खेर, अक्षय कुमार, जावेद अख्तर, विक्की कौशल आदि शामिल हैं।

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान भी हमले से दुखी हैं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- पुलवामा में हमारे सीआरपीएफ जवानों पर हुए आतंकवादी हमले के बारे में पढ़कर मैं स्तब्ध हूं। यह बहुत दुखद है। उन जवानों के परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं जिन्होंने अपनो को खोया है।

प्रियंका चोपड़ा ने भारतीय जवानों पर हमले की निंदा की है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- पुलवामा हमले के बारे में सुनकर सदमे में हूं। नफरत कभी जवाब नहीं होती. घायल और शहीद जवानों के परिजनों को ताकत मिले। उरी स्टार विक्की कौशल ने लिखा- आतंकी हमले के बारे में जाकर दुखी और सदमे में हूं। मेरा सीआरपीएफ के उन बहादुर शहीद जवानों के परिजनों के लिए भर आता है। जो जवान घायल हैं वे जल्द स्वस्थ हो

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/rthI0AAA

📲 Get बॉलीवुड on Whatsapp 💬