पुलवामा 💥हमला: पाकिस्तान के खिलाफ देशभर में 😲प्रदर्शन, जम्मू में आगजनी के बाद 👊कर्फ्यू लागू

  |   समाचार / Jammu-And-Kashmirnews

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ पर आतंकवादी हमले के खिलाफ देशभर में पाकिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन हो रहे हैं। लोग पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं और सरकार से पाकिस्तान पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं।

इस बीच जम्मू में प्रदर्शन कर रही भीड़ के हिंसक होने के बाद शहर में कर्फ्यू लगा दिया है। प्रदर्शनकारियों ने कुछ वाहनों में आग लगा दी और कई अन्य वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया। जिलाधिकारी रमेश कुमार ने कहा कि कानून व व्यवस्था की स्थिति को बनाए रखने के लिए कर्फ्यू लगाया गया है।

पुलिस ने कहा कि हिंसा शहर के गुज्जर नगर इलाके से शुरू हुई। पुलिस ने हालात को नियंत्रित करने के लिए आंसू गैस और लाठी का इस्तेमाल किया, लेकिन इसके बाद कर्फ्यू लागू कर दिया गया। शुरुआत में गुज्जर नगर, तालाब खटिकन, जनीपुर, बख्शी नगर, चेन्नी हिमत, बस स्टैंड व पुराने शहर के कुछ दूसरे इलाकों में कर्फ्यू लगाया गया और बाद में पूरे जम्मू में लागू कर दिया गया। हालात को देखते हुए शहर में आर्मी को स्टैंड बाय मोड पर रखा गया है।

गुज्जर नगर की हिंसा की खबर के फैलने से शहर के दूसरे 'संवेदनशील इलाकों' में भी तनाव फैल गया। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, "लोगों को शांति बनाए रखने व असामाजिक तत्वों के हाथों की कठपुतली नहीं बनने की सलाह दी गई है। असामाजिक तत्व अपने नापाक उद्देश्यों के लिए स्थिति का फायदा उठाना चाहते हैं।"

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/1UyInAAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬