घायल👮 जवानों से मिले गृहमंत्री 👌राजनाथ सिंह,👹 'कहा- आतंकवाद के खिलाफ अंत 👊तक लड़ेंगे'

  |   समाचार / Jammu-And-Kashmirnews

पुलवामा में गुरुवार को सीआरपीएफ की बस पर हुए आतंकी हमले के बाद गृहमंत्री राजनाथसिंह ने शुक्रवार को कश्मीर पहुंचकर सेना अधिकारियों से हमले की जानकारी ली। दोपहर में उन्होंने शहीद हुए जवानों के पार्थिव देह को कांधा देकर श्रद्घांजलि दी। इस दौरान उन्होंने कहा कि हमले का मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा।

यहां देखें टि्वट-http://v.duta.us/_yx2NwAA

उन्होंने सेना के अस्पताल पहुंचकर हमले में घायल हुए जवानों से भी मुलाकात की। उन्होंने कहा कि मैंने राज्य सरकारों से अनुरोध किया है कि वे शोक संतप्त परिवारों को अधिक से अधिक सहायता प्रदान करें। मैंने अधिकारियों को सभी आवश्यक दिशा-निर्देश दिए हैं। मनोबल हिला हुआ नहीं है। हम आतंकवाद के खिलाफ इस लड़ाई को अंत तक लड़ेंगे। उन्होंने हमले से सबक लेते हुए भविष्य में फौजी काफिले के समय सामान्य ट्रैफिक बंद रखने का निर्णय भी किया।

यहां देखें दूसरा टि्वट-http://v.duta.us/2Z7NfQAA

गृह मंत्री ने कहा, 'यहां कुछ लोग पाकिस्तान और आईएसआई से पैसे ले रहे हैं। कुछ लोग नापाक ताकतों के साथ खड़े हैं।' ऐसे में इस विषय पर गंभीरता से विचार कर उनके खिलाफ सख्त कदम उठाया जाएगा। इधर, मुंबई के श्री सिद्धिविनायक मंदिर ट्रस्ट ने पुलवामा हमले में जान गंवाने वाले सीआरपीएफ कर्मियों के परिवारों की मदद के लिए 51 लाख रुपये की घोषणा की है।

यहां देखें टि्वट-http://v.duta.us/Pf87ZgAA

इसी प्रकार चीनी स्टेट काउंसलर और विदेश मंत्री वांग ई ने सुषमा स्वराज को लिखा, पुलवामा हमले की निंदा की, पीड़ितों और घायलों के परिवारों के प्रति गहरी सहानुभूति व्यक्त की और जोर देकर कहा कि चीन हर तरह के विरोध और आतंकवाद के सभी रूपों की कड़ी निंदा करता है।

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬