पुलवामा हमले💥 पर राज ठाकरे बोले, 'आतंकवादी👹 हमले का माकूल जवाब देने का यही 👊असली समय'

  |   समाचार

जम्मू एवं कश्‍मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद महाराष्‍ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पाकिस्‍तान को कड़ा जवाब देने के लिए कहा है। उन्‍होंने ट्वीट कर पाकिस्‍तान को माकूल जवाब देने और इस मौके पर सभी से राजनीतिक मतभेद दूर रखने की अपील की। उन्‍होंने शहीदों को श्रद्धांजलि भी अर्पित की और कहा कि उनकी पार्टी दुख की इस घड़ी में शहीद परिवार के साथ है।

उन्‍होंने ट्वीट कर कहा, 'पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर हमला बेचैन करने वाला है। दुख की इस घड़ी में महाराष्‍ट्र नवनिर्माण सेना शहीदों और उनके परिजनों के साथ है। यह सभी राजनीतिक मतभेदों को दूर रख इसका कड़ा जवाब देने का वक्‍त है।'

यहां देखें टि्वट-http://v.duta.us/B4iNkAAA

पुलवामा में गुरुवार को आतंक‍ियों ने उस वक्‍त सीआरपीएफ जवानों से भरी बसों के काफ‍िले पर हमला कर दिया था, जब वे जम्‍मू से श्रीनगर जा रहे थे। हमले की जिम्‍मेदारी पाकिस्‍तान स्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्‍मद ने ली है, जिसके बाद भारत में पाकिस्‍तान के प्रति गुस्‍सा फूट पड़ा है और लोग एक और सर्जिकल स्‍ट्राइक की मांग कर रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी भी स्‍पष्‍ट कर चुके हैं कि इस हमले को अंजाम देने वालों को खामियाजा भुगतना पड़ेगा।

यहां देखें फोटो-http://v.duta.us/qYsckgAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬