👨‍👧 बेटी को परीक्षा दिलाने 😳ले जा रहे पिता को मारी 🔫गोली

  |   समाचार

बिहार में अपराधी बेखौफ हैं ताजा मामला बिहार के बेगुसराय से सामने आया है जहां राजद नेता रामकृपाल महतो को बेखौफ बदमाशों ने गोली मार दी, रामकृपाल अपनी बेटी को एक्जाम दिलाने जा रहे थे।

बताया जा रहा है कि 6 गोलियां लगने के बावजूद पिता ने अपनी बेटी को एग्जाम सेंटर पहुंचाया और उसके बाद रामकृपाल अस्पताल अपना इलाज कराने के लिए मोटरसाइकिल से पहुंचे।

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक राजद नेता रामकृपाल महतो को रास्‍ते में बदमाशों ने घेर लिया और उनकी कनपटी पर पिस्‍तौल सटा दिया,ये देखकर बेटी ने पिस्‍तौल पर हाथ मार दिया, तभी गोली चलने की आवाज आयी और रामकृपाल महतो के सीने से खून निकलने लगा।

पिता को बचाने की कोशिश में एग्जाम देने जा रही बेटी के हाथ में भी मामूली चोटें आई है, इस घटना से ना पिता के हौसले पस्त नहीं हुए और ना ही बेटी ने हिम्मत हारी घायल पिता ने गोली लगने के बावजूद करीब 6 किमी मोटरासाइकिल चलाकर अपनी बेटी को एग्जाम सेंटर तक पहुंचाया और बेटी ने इस हालत में भी एक्जाम दिया।

घायल पिता रामकृपाल मोटरसाइकिल से अस्पताल पहुंचे और अपना इलाज कराया।रामकृपाल का इलाज बेगूसराय के एक निजी क्लिनिक में हो रहा है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

रामकृपाल की बेटी ने बताया कि हमलावरों ने पापा की कनपटी में पिस्तौल लगा दी थी। वे तो मार ही डालते, मैंने लिपटकर उनकी जान बचाई। मेरा आज पेपर था। पापा के साथ मैं बाइक पर पीछे बैठकर एक्जाम सेंटर जा रही थी। पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है।

यहां पढे़ं पूरी खबर - http://v.duta.us/FldR8AAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬