रणबीर कपूर ने सुना 😱क्या, ब्रेकअप के बाद भी एक्स बॉयफ्रेंड 😎सिद्धार्थ मल्होत्रा से प्यार करती हैं 💃आलिया भट्ट?

  |   बॉलीवुड

गली बॉय एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मलहोत्रा के बारें में पहली बार खुलकर कहा है कि उनके मन में अपने एक्स बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मलहोत्रा के लिए अब भी बहुत रिस्पेक्ट और प्यार हैं। आलिया भट्ट ने कहा है कि वो और सिद्धार्थ मलहोत्रा एक दुसरे को लंबे अर्से से जानते हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साथ में की थी और काम से जुड़ी कई अच्छी यादें सिद्धार्थ मलहोत्रा के साथ है।

इससे पहले करण जौहर के शो कॉफी विद करण पर करण जौहर ने सिद्धार्थ मल्होत्रा से भी उनकी एक्स गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट से उनके ब्रेकअप के बाद उनके रिश्ते के बारे में पूछा था तब सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा था कि उनके रिश्तों में खटास जैसी कोई बात नहीं है, ऐसा होता है। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने आगे ये भी कहा कि ब्रेकअप के बाद से वो दोनों कभी मिले नहीं हैं लेकिन उनके रिश्ते बॉयफ्रेंड- गर्लफ्रेंड बनने से पहले से हैं वो एक दूसरे को काफी वक्त से जानते हैं।

राजी एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने भी अब कुछ ऐसा ही कहा है। आलिया भट्ट ने कहा कि उनके मन में सिद्धार्थ मल्होत्रा के लिए बहुत इज्जत और प्यार है और मन में बुरा जैसा कुछ भी नहीं है.।आलिया के कहा है कि उनके मन में सिद्धार्थ मल्होत्रा के लिए पॉजिटिव वाइव्स हैं और वो समझती हैं कि सिद्धार्थ के मन में भी कुछ ऐसा ही होगा। आलिया भट्ट इन दिनों रणवीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं और अक्सर दोनों को साथ देखा जाता है। वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा के कियारा आडवाणी और तारा सुतारिया के साथ अफेयर के खूब चर्चे हैं, हलांकि सिद्धार्थ मलहोत्रा इन खबरों को नकारते आएं हैं।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/X3pX9gAA

📲 Get बॉलीवुड on Whatsapp 💬