विश्वकप🏆 के लिए गावस्कर ने चुनी अपनी🇮🇳 टीम इंडिया, पंत को किया 😲बाहर

  |   क्रिकेट

पहले ऑस्ट्रेलिया और फिर न्यूज़ीलैंड को उसके घर में धूल चटाने के बाद अब टीम इंडिया 24 फरवरी से घरेलू मैदान पर कंगारू टीम का सामना करने के लिए तैयार है, लेकिन ये सीरीज़ विश्वकप के लिहाज़ से भी बहुत अहम है क्योंकि इन 5 मैचों की वनडे सीरीज़ के बाद भारतीय टीम को अंतराष्ट्रीय स्तर पर सीधे विश्वकप के लिए उतरना है।

भले ही भारतीय टीम के प्लेइंग इलेवन को मैदान पर देखकर लगता हो कि टीम इंडिया विश्वकप के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिर भी जब विश्वकप के लिए अंतिम 15 चुनने की बात आती है तो किसी ना किसी खिलाड़ी को लेकर पेंच फंसा हुआ नज़र आता है।

लेकिन विश्वकप की तारीख को नज़दीक आता देख अब दिग्गज़ों ने अपने-अपने प्लेइंग इलेवन बताने शुरु कर दिए हैं। हाल ही में शेन वॉर्न के बाद अब दिग्गज सुनील गावस्कर ने भी विश्वकप के लिए अपनी 15 खिलाड़ियों की टीम का एलान कर दिया है।

इंडिया टुडे ग्रुप के खास शो में गावस्कर ने अपनी प्लेइंग इलेवन चुनी। जिसमें उन्होंने युवा विकेटकीपर रिषभ पंत को टीम से बाहर रखा है। हाल ही में शेन वॉर्न ने अपनी टीम में रिषभ पंत को रखने की बात कही थी। लेकिन इस विश्व विजेता स्टार की टीम में पंत की जगह नहीं बनती। लेकिन उन्होंने दिनेश कार्तिक को बौतर ओपनर आज़माने की सिफारिश की है। हालांकि उन्होंने साथ ही ये भी कह दिया कि किसी एक खिलाड़ी के लिए एक स्लॉट पर फिक्स होने की ज़रूरत भी नहीं है।

गावस्कर की टीम इंडिया- रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली, अंबाती रायडू, केदार जाधव, दिनेश कार्तिक, एमएस धोनी, हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार, युजवेन्द्र चहल, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, कुलदीप यादव, विजय शंकर, 15वें नंबर पर चौथा तेज़ गेंदबाज़.

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/12phFwAA

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬