[barmer] - अवधि पार नमकीन के 700 पैकेट करवाए नष्ट

  |   Barmernews

बाड़मेर. चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग की टीम ने गुरुवार को शहर के विभिन्न इलाकों में कार्रवाई कर अवधिपार सामान को नष्ट करवाया।

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. कमलेश चौधरी ने बताया कि खाद्य सुरक्षा अधिकारी भूराराम के नेतृत्व में कार्रवाई के दौरान टीम को हमीरपुरा में अवधिपार नमकीन के 700 पैकेट व 25 किलो कलर युक्त गुलाब जामुन मिले। अवधिपार नमकीन के पैकेट मौके पर नष्ट करवाए गए।

इसी तरह अलग-अलग दुकानों से मोगर दाल,सरसों का तेल, अचार तथा दही का सैंपल मिलावट की आशंका के चलते लिए गए।

ये भी पढ़े...

नकबजनी प्रकरण में तीन आरोपी गिरफ्तार

गुड़ामालानी. आरजीटी प्लांट और सहायक कम्पनियों में हो रही चोरी की वारदातों को लेकर गुड़़ामालानी पुलिस ने तीन जनों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक राशि डोगरा डूडी के आदेशानुसार वृत्ताधिकारी गुड़ामालानी प्यारेलाल मीणा के निर्देशन में थानाधिकारी माधाराम मेहरा के नेतृत्व में टीम गठित की गई। टीम ने संदिग्धों पर नजर रखते हुए तकनीकी का भी उपयोग कर तीन संदिग्ध रवि राणा पुत्र ईशराराम, राजूराम पुत्र सताराम, गणपत पुत्र बींजाराम तीनों निवासी मालियों की ढाणी, नगर पुलिस थाना आरजीटी को दस्तयाब कर गहनता से पूछताछ की तो उन्होंने नकबजनी की वारदात स्वीकार की। इस पर तीनों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से पुलिस रिमांड पर सौंपा गया। पुलिस पूछताछ के आधार पर उनसे एक लाख रुपए का सामान यथा वैल्डिंग मशीनें, रॉड, रिफ्लेक्ट जॉकेट, शूज आदि बरामद किए। उनसे पूछताछ में और खुलासे होने की संभावना है। कानिस्टेबल मनोहरलाल का जांच में विशेष योगदान रहा।

फोटो - http://v.duta.us/79j0qgAA

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/NxNwkAAA

📲 Get Barmer News on Whatsapp 💬