[hathras] - रेजगारी को लेकर व्यापार मंडल करेगा आंदोलन- मदनमोहन

  |   Hathrasnews

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, हाथरस

हाथरस। उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल बाजार में चल रही रेजगारी की समस्या को लेकर अब आंदोलन करेगा। इसकी वजह यह है कि रेजगारी को लेकर दुकानदारों को काफी दिक्कतों से जूझना पड़ रहा है। इसे लेकर व्यापारी समाज में गुस्सा है।

उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के शहराध्यक्ष व प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष मदन मोहन अपना वालों ने कहा कि यदि समस्या का समाधान नहीं किया गया तो व्यापार मंडल समाज को साथ लेकर आंदोलन करेगा। सासंद, जिलाधिकारी, विधायक, सत्ताधारी पार्टी के पदाधिकारियों को अवगत कराएंगे। समाधान न होने पर लोकतांत्रित तरीके से व्यापारी प्रदर्शन करेंगे।

एक सप्ताह में समाधान नहीं हुआ तो जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन की घोषणा की जाएगी। कई एसोसियेशन ने व्यापार मंडल को इस समस्या के निदान के लिए समर्थन भी दे दिया है। इस समस्या को लेकर कन्हैया लाल अग्रवाल, अरुण माहेश्वरी, अनुभव अग्रवाल, लिरिल सिंघल, माधव सिंघल, हरीशंकर, राहुल चौधरी, गंगाशरण, प्रहलाद कुमार, गिर्राज किशोर गुप्ता, राजकुमार अग्रवाल, गोविंद दीक्षित, नरेंद्र शर्मा, शैलेंद्र दीक्षित, अभिषेक दीक्षित, सीताराम गुप्ता, वीनेश कुमार आदि व्यापारी ने आंदेालन की घोषणा की।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/uR6ClQAA

📲 Get Hathras News on Whatsapp 💬