[mahendragarh-narnaul] - कोलकाता एवं बेंगलोर के गुलाब से किया युवाओं ने प्रेम का इजहार

  |   Mahendragarh-Narnaulnews

महेंद्रगढ़। प्रेमी-प्रेमिकाओं और विवाहित जोड़ों ने वीरवार को वेलेंटाइन-डे अपने-अपने अंदाज में मनाया। युवाओं ने अपनी प्रेमिकाओं को कोलकाता और बंगलूरू से आए गुलाब के प्रेम का इजहार किया। प्रेम के इजहार करने में नव दंपति सबसे आगे रहे।

नव दंपतियों ने एक-दूसरे को गुलाब उपहार देकर प्रेम का इजहार किया। गुलाब के साथ टेडी बियर, चॉकलेट सहित अन्य उपहार भी दिए। कुछ युवाओं ने होटल-रेस्टोरेंट में भोजन कर साथ समय बिताया। शहर में वेलेंटाइन-डे पर फूलों की दुकानों पर अच्छी खासी खरीद हुई। पिछले दो दिनों में लगभग डेढ़ लाख रुपये के फूल बेचे गए हैं।

विजय फ्लावर्स के मालिक विजय कुमार ने बताया कि वेलेंटाइन-डे को लेकर गुलाब के फूलों की कीमत दोगुनी हो गई। जो गुलाब 20 से 25 रुपये का मिलता था वो वीरवार को 50 रुपये का मिला है। उन्होंने बताया कि दस रंग के गुलाब कोलकाता और बंगलूरू से मंगवाए गए थे। सबसे अधिक हाई ब्रीड सिंगल गुलाब की बिक्री हुई है। यह सबसे बड़े आकार का गुलाब होता है। खास मौकों पर गुलाब हमें आर्डर करके मंगवाना पड़ता है। इन दिनों में गुलाब महंगा खरीदकर लाते हैं तो महंगा बेचते हैं। उन्होंने बताया कि स्कूल एवं कॉलेज के युवाओं ने कम एवं नव दंपती ने जमकर वेलेंटाइन-डे मनाया। दो दिन में लगभग डेढ़ लाख रुपये के गुलाब बेचे जा चुके हैं।...

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/KbSEXwAA

📲 Get Mahendragarh Narnaul News on Whatsapp 💬