अपने और रणबीर कपूर👫के रिश्ते को लेकर आलिया भट्ट ने किया चौंकाने😮वाला खुलासा, कहा🙋‘मैं पजेसिव गर्लफ्रेंड...’

  |   बॉलीवुड

आलिया भट्ट का नाम बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार है जो हर बात को बेबाक सबके सामने रखती हैं। बता दें कि इन दिनों आलिया अपनी अगली फिल्म गली बॉय के प्रमोशन में व्यस्त है। इस दौरान आलिया मीडिया से ना सिर्फ अपनी फिल्म बल्कि अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी बात कर रही है। बीते दिनों ही आलिया ने अपनी और रणबीर कपूरकी शादी को लेकर आ रही खबरों पर चुप्पी तोड़ी थी।

इस दौरान आलिया ने कहा था कि अभी लोगों को हमारी शादी के लिए इंतजार करना चाहिए। बता दें कि बीते दिनों ही कई पोर्टल्स ने दावा किया कि आलिया का पजेसिव व्यवहार रणबीर को नागवार गुजर रहा है और इस वजह से वह उनसे कटते हुए दिखाई दे रहे है। हाल ही में जब आलिया से इस सिलसिले में बात की गई तो उन्होंने कहा कि मैं पजेसिव गर्लफ्रेंड नहीं हूं।

मैं अपने पार्टनर को उसका स्पेस देती हूं क्योंकि मैं ऐसे ही माहौल में पैदा हुई हूं। हम लोयल है और भरोसेमंद है और हम अपनी जिंदगी के हर एक रिश्ते में ऐसी ही उम्मीद करते है। आलिया ने आगे कहा है कि अगर जेलेसी की बात है तो हर किसी को स्कूल के दिनों में ऐसी भावना रहती है और अब वह समय जा चुका है। जिंदगी में पजेसिव रहना टाइम बर्बाद करने जैसा है।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/JpVEBQAA

📲 Get बॉलीवुड on Whatsapp 💬